comscore
News

रिलायंस जियो टेस्ट कर रहा है JioGigaFiber ट्रिपल प्ले प्लान, 100Mbps स्पीड के साथ मिलेगा 100GB डाटा

रिलायंस जियो इस प्लान में Jio Home TV सब्सक्रिप्शन और Jio ऐप्स का एक्सेस भी देगा।

reliance-jio-giga-fiber-launched

रिलायंस जियो अपनी जियो गीगाफाइबर FTTH सर्विस के लिए नए ट्रिपल प्ले प्लान का ट्रायल कर रहा है। ट्रिपल प्ले प्लान का मतलब है कि कंपनी अपनी अलग-अलग सर्विस के बिल को एक सिंगल बिल में कंबाइन करने की प्लानिंग कर रही है। सभी बिल को कंबाइन करने के लिए कंपनी अंब्रेला प्लान लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इस प्लान में कंपनी अपनी सभी सर्विस को एक सिंगल बिल में जोड़ देगी, जिससे यूजर्स को भी अपने बिल ऑर्गनाइज करने में आसानी होगी।

TelecomTalk के मुतिबात, रिलायंस जियो फिलहाल यह ट्रिपल प्ले प्लान अपने कर्मचारियों और देश के कुछ हिस्सों में चुनिंदा ग्राहकों को दे रहा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि प्लान की कीमत की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है, लेकिन प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100Mbps स्पीड वाला हाई स्पीड इंटरनेट, 100GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आएगा।

इसके अलावा रिलायंस जियो इस प्लान में Jio Home TV सब्सक्रिप्शन और Jio ऐप्स का एक्सेस भी देगा। अगर जनरल जियो गीगाफाइबर प्लान्स की बात करें तो इसमें 30 दिनों की वैलिडिटी के लिए 100Mbps स्पीड के साथ 100GB डाटा मिलेगा। इसमें 1000GB बोनस डाटा भी मिलेगा, जो 40GB के छोटे पैक में बटा हुआ होगा। ऐसा हो सकता है कि कंपनी आने वाले कुछ समय में इस प्लान को देश के कई दूसरे हिस्सों में भी टेस्ट करें।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि इसमें Jio Home TV सर्विस को भी जोड़ा जाएगा। ऐसी खबर है कि Jio Home TV जियो की एक IPTV सर्विस है। जियो गीगाफाइबर के सभी प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएंगे।

  • Published Date: March 27, 2019 11:26 AM IST