comscore Reliance JioFiber launching on September 5: Price, Plans and Welcome offer
News

Reliance Jio Fiber : जियो फाइबर सर्विस शुरू होने में 2 दिन बाकी, फ्री मिल रहा है 4K टीवी ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Reliance की मोस्ट अवेटेड ब्रॉडबेंड सर्विस Jio Fiber को लॉन्च होने में अब दो दिन बाकी रह गए हैं। Jio Fiber की देश भर में शुरूआत 5 सितंबर से होगी। बता दें कि रिलायंस ने टेलीकॉम की दुनिया में  Jio की शुरूआत भी दो साल पहले पांच सितंबर 2016 को ही की थी। रिलायंस जियो फाइबर के प्लान्स (Jio Fiber Plans), वेलकॉम ऑफर्स (Jio Fiber welcome offers) और कीमत (Jio Fiber Price) के बारे में अब तक की जानकारी इस प्रकार है।

Reliance JioFiber Welcome Offer details

Reliance की मोस्ट अवेटेड ब्रॉडबेंड सर्विस Jio Fiber को लॉन्च होने में अब दो दिन बाकी रह गए हैं। Jio Fiber की देश भर में शुरूआत 5 सितंबर से होगी। बता दें कि रिलायंस ने टेलीकॉम की दुनिया में  Jio की शुरूआत भी दो साल पहले पांच सितंबर 2016 को ही की थी। कुछ दिनों पहले Jio Fiber के सेटटॉप बॉक्स (Jio Fiber Set Top Box) की तस्वीरें भी सामने आई थीं। रिलायंस जियो फाइबर के प्लान्स (Jio Fiber Plans), वेलकॉम ऑफर्स (Jio Fiber welcome offers) और कीमत (Jio Fiber Price) के बारे में अब तक की जानकारी इस प्रकार है।

Reliance Jio Fiber Plans

Jio Fiber के लॉन्च को भले ही अब कुछ ही दिन बचे हों लेकिन इसके प्लान्स की जानकारी कंपनी ने फिलहाल रिवील नहीं की है। हालांकि Reliance Jio Fiber ब्रॉडबेंड सर्विस के प्लान 700 रुपये से शुरू होंगे जोकि 10,000 रुपये तक होंगे। Jio Fiber का बेस प्लान में यूजर्स को 100 mbps की स्पीड मिलती है जो कि टॉप-एंड प्लान में 1GB तक जाती है।

Jio Fiber Welcome Offers

Jio Fiber के कमर्शियल लॉन्च की घोषणा करते हुए मुकेश अंबानी ने बताया कि ऐसे यूजर्स जो Jio Fiber का एनुअल पैक खरीदेंगे उन्हें जियो का HD/4K सेटटॉप बॉक्स के साथ-साथ, HD/4K टीवी फ्री में मिलेगा। हालांकि उन्होंने अभी यह नहीं बताया कि ये किसी प्लान के साथ दिया जाएगा और ये भी नहीं बताया है कि कंपनी किस ब्रांड के टीवी अपने कस्टमर्स को गिफ्ट करेगी।

Jio Fiber ब्रॉडबेंड सर्विस के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

स्टेप 1: Jio Fiber के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए वेबसाइट https://gigafiber.jio.com/registration पर लॉग-इन करना होगा।

Step 2: इसके बाद जिस एडरेस पर जियो का ब्रॉडबेंड कनेक्शन चाहते हैं वो एड करें।

Step 3: इसके बाद पूछी गई सभी जरूरी जानकारी जैसे नाम, इमेल आईडी और मोबाइल नंबर सावधानी से भरें।

Step 4: इसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर वैरिफिकेशन के लिए एक OTP आएगा, जिसे आपको वेबसाइट पर फिल करना होगा।

Step 5: इसके बाद आपको Reliance Jio की ओर से कॉल आएगी जिसमें आपके द्वारा दी गई इंफॉर्मेशन की वैरिफिकेशन के लिए मीटिंग का समय तय किया जाएगी।

  • Published Date: September 2, 2019 2:15 PM IST
  • Updated Date: September 3, 2019 8:39 AM IST