comscore रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स को अब फ्री मिलेगा ZEE5 का सब्सक्रिप्शन, जानें डिटेल्स | BGR India Hindi
News

रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स को अब फ्री मिलेगा ZEE5 का सब्सक्रिप्शन, जानें डिटेल्स

रिलायंस जियो (Reliance jio) की हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस JioFiber अब अपने कस्टमर को ZEE5 सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है। इससे पहले कंपनी ने कुछ अन्य OTT ऐप्स जैसे VOOT (वूट) , Hotstar (हॉटस्टार) के साथ पहले ही पार्टनरशिप कर रखी है और वह अपने ही अपने बंडल्स ऑफर में इन ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही थी। हालांकि अब इस लिस्ट में ZEE5 का नाम भी जुड़ गया है।

reliance-jio-iot-internet-of-things

रिलायंस जियो (Reliance jio) की हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस JioFiber अब अपने कस्टमर को ZEE5 सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है। इससे पहले कंपनी ने कुछ अन्य OTT ऐप्स जैसे VOOT (वूट) , Hotstar (हॉटस्टार) के साथ पहले ही पार्टनरशिप कर रखी है और वह अपने ही अपने बंडल्स ऑफर में इन ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही थी। हालांकि अब इस लिस्ट में ZEE5 का नाम भी जुड़ गया है। आपको बता दें कि ZEE5 को जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइस लिमिटेड ऑपरेट करती है और यह अभी भारत में मौजूद बड़ी ओटीटी प्लेयर्स में से एक है। इसका मंथली सब्सक्रिप्शन 99 रुपये का है। वहीं इसका सालाना सब्सक्रिप्शन 999 रुपये का है। हालांकि जियो फाइबर प्लान के साथ इस ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है।
TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक JioFiber के 699 रुपये वाले प्लान में ZEE5 का एक्सेस नहीं दिया जा रहा है। इस प्लान में सिर्फ जियो सिनेमा और जियोसावन का फ्री एक्सेस मिल रहा है। हालांकि जियो फाइबर के 849 रुपये या इससे ऊपर के प्लान में इस प्रीमियम सर्विस का फायदा उठाया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक 849 रुपये वाले प्लान यूजर्स को यह ऑफर तीन टाइम तक के लिए ही दिया जा रहा है।


वहीं जियो फाइबर के 1,249 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें कस्टमर को ओटीटी का फुल टाइम सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। जियो फाइबर का बेसिक प्लान 699 रुपये का है। इस प्लान में मंथली 100जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में डाटा की स्पीड 100mbps की है। इसी तरह 849 रुपये वाले प्लान में 100mbps की स्पीड पर मंथली 200जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है।

कंपनी के 1,299 रुपये वाले प्लान में 250mbps की स्पीड पर 750GB डाटा मंथली दिया जा रहा है। 2,499 रुपये वाले प्लान में 500mbps की स्पीड में 1250GB डाटा मंथली दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी 3,999 रुपये और 8,499 रुपये वाले प्लान भी ऑफर कर रही है जिसमें  1Gbps की स्पीड में क्रमश:  2500GB और 5000GB डाटा दिया जा रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 7, 2020 7:59 AM IST