comscore JioMart ग्रॉसरी सर्विस भारत में 200 से ज्यादा शहरों में हुई शुरू, क्या आपका एरिया भी है शामिल?
News

JioMart ग्रॉसरी सर्विस भारत में 200 से ज्यादा शहरों में हुई शुरू, क्या आपका एरिया भी है शामिल?

Reliance jiomart grocery service live 200 cities india compete grofers, bigbasket, flipkart, amazon: Reliance JioMart (जियोमार्ट) ने देश के 200 से ज्यादा शहरों में ऑर्डर लेना शुरू कर दिए हैं। रिलायंस ने हाल ही में अपनी ऑनलाइन ग्रॉसरी प्लेटफार्म JioMart को पेश किया था। कंपनी शुरुआत में  महाराष्ट्रा के कुछ हिस्सों में अपने इस प्लेटफार्म की टेस्टिंग कर रही थी, लेकिन अब कंपनी ने इसे देश के 200 से ज्यादा शहरों में लाइव कर दिया है। ऐस में अगर आप दिल्ली, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु और पुणे जैसे शहरों में रहते हैं तो आप JioMart के जरिए ऑनलाइन ग्रॉसरी सामान को 5 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ घर मंगवा सकते हैं।

mart-pic

Reliance JioMart (जियोमार्ट) ने देश के 200 से ज्यादा शहरों में ऑर्डर लेना शुरू कर दिए हैं। रिलायंस ने हाल ही में अपनी ऑनलाइन ग्रॉसरी प्लेटफार्म JioMart को पेश किया था। कंपनी शुरुआत में  महाराष्ट्रा के कुछ हिस्सों में अपने इस प्लेटफार्म की टेस्टिंग कर रही थी, लेकिन अब कंपनी ने इसे देश के 200 से ज्यादा शहरों में लाइव कर दिया है। ऐस में अगर आप दिल्ली, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु और पुणे जैसे शहरों में रहते हैं तो आप JioMart के जरिए ऑनलाइन ग्रॉसरी सामान को घर मंगावा सकते हैं। JioMart की भारतीय मार्केट में टक्कर Grofers, Bigbasket, Flipkart, amazon, Paytm जैसे प्लेटफॉर्म से होगी। Also Read - घर बैठे इस तरह से मंगा सकते हैं जियो की सिम, फ्री में होगी होम डिलीवरी

ग्रॉसरी सेगमेंट में कम हो जाएंगे प्लेयर्स!

हालांकि रिलायंस जियो ने जिस तरह से टेलीकॉम स्पेस में कंसॉलिडेशन मचाया था, उससे अनुमान है कि ग्रॉसरी सेगमेंट में भी ऐसा ही हो सकता है, जिससे बाद इस सेगमेंट में ही कुछ ही प्लेयर्स बचे रह सकते हैं। रिलायंस रिटेल चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर, ग्रॉसरी बिजनेस, Damodar Mall ने ट्विटर पर ट्विट करके इस बात की जानकारी दी है कि जियोमार्ट ने 200 से ज्यादा शहरों में डिलीवरी करना शुरू कर दिया है।

एप भी जल्द होगा लॉन्च

JioMart की रिडिजाइन वेबसाइट लाइव है और इसे पॉप्युलर वेब ब्राउजर पर ऑपरेट किया जा सकता है। कस्टमर Jiomart.com पर जाकर अपना ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं। हालांकि आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस सर्विस का एप अभी तक लॉन्च नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी  इस एप को भी जल्द ही पेश करेगी।

ऐसे चेक करें आपके एरिया में सर्विस अवेलेबल है या नहीं

आप वेबसाइट पर अपने पिन कोड को डालकर ये चेक कर सकते हैं कि आपके एरिया में कंपनी डिलीवरी कर रही है या फिर नहीं। JioMart अभी प्रीपेड पेमेंट के जरिए ही ऑर्डर एक्सेप्ट कर रहा है। कस्टमर नेट बैंकिंग, क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए ऑनलाइन पेमेंट कर सकता है।

5 पर्सेंट कम MRP पर खरीदें सामान

कंपनी फिलहाल प्रॉडक्ट की MRP से 5 पर्सेंट कम पर अमाउंट दे रही है। कुछ हफ्ते पहले रिलायंस ने न्यू डेडिकेटिड JioMart WhatsApp नंबर को कस्टमर्स के लिए पेश किया था। जियो मार्ट ने व्हाट्सएप पर एजेंशियल सामान की डिलीवरी लेना शुरू कर दिया था। कंपनी  इन सामान की डिलीवरी 48 घंटे के अंदर कर रही है। लोग अपने फोन में +91 88500 08000 को सेव कर ऐसा कर सकते हैं।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 25, 2020 10:13 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers