comscore ये सभी Reliance Jio यूजर्स अभी भी कर सकते हैं फ्री कॉलिंग, कंपनी ने दी जानकारी
News

ये सभी Reliance Jio यूजर्स अभी भी कर सकते हैं फ्री कॉलिंग, कंपनी ने दी जानकारी

कंपनी के मुताबिक, यदि यूजर ने 9 अक्टूबर या उससे पहले अपने नंबर को किसी भी प्लान से रिचार्ज किया है तो उस प्लान के खत्म होने तक वह पहले के जैसे किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग कर सकता है।

reliance-jio free voice calls

Reliance Jio ने हाल ही में जियो को छोड़ अन्य सभी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 6 पैसा प्रति मिनट की दर से चार्ज वसूलने की घोषणा की थी। कंपनी ने यह भी कहा है कि जियो से जियो नेटवर्क पर कॉलिंग पहले के जैसे फ्री रहेगी। अब कंपनी ने एक बिल्कुल नई घोषणा की है, जिसमें कंफर्म किया गया है कि जिन यूजर्स ने 9 अक्टूबर या उससे पहले रिचार्ज कराया है, उनके लिए अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री रहेगी। Also Read - Jio ने लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला धांसू प्रीपेड प्लान, डेली मिलेगा 2.5GB डेटा

Reliance Jio ने इस जानकारी को ट्विटर के जरिए शेयर किया है। कंपनी के मुताबिक, यदि यूजर ने 9 अक्टूबर या उससे पहले अपने नंबर को किसी भी प्लान से रिचार्ज किया है तो उस प्लान के खत्म होने तक वह पहले के जैसे किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग कर सकता है। बता दें कि कंपनी ने घोषित किया है कि यूजर्स को जियो को छोड़ वोडाफोन आइडिया, एयरटेल आदि नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 6 पैसा प्रति मिनट चार्ज देना होगा। हालांकि कंपनी ने यह भी कहा है कि इसकी भरपाई के लिए जियो अपने यूजर्स को उनके द्वारा की गई कॉलिंग (अन्य नेटवर्क पर) में खर्च हुए कुल मुल्य की कीमत का एडिशनल डाटा देगा। Also Read - Jio UPI AutoPay खुद कर देगा मोबाइल रिचार्ज, यूजर्स की बड़ी टेंशन हुई खत्म

Reliance Jio ने नए IUC प्लान पहले से लिस्ट कर दिए हैं। जियो के द्वारा पेश किया गए टॉप-अप प्लान में सबसे पहला टैरिफ वाउचर 10 रुपये का है, जो वाउचर ग्राहक को IUC मिनट से नॉन-जियो नंबर पर कॉलिंग के लिए कुल 124 मिनट देगा और साथ ही 1GB एडिशनल डाटा देगा। इसके बाद अलगा वाउचर 20 रुपये का है, जो यूजर्स को 249 मिनट की कॉल और 2GB डाटा देगा।

अगला टॉप-अप 50 रुपये का वाउचर अन्य नेटवर्क पर 656 मिनट की कॉलिंग और 5GB डाटा देगा। इसके बाद एक 100 रुपये का टॉप-अप आता है, जिसमें 1362 मिनट की कॉल और 10GB एडिशनल डाटा फ्री मिलेगा। बता दें कि कंपनी का कहना है कि यह IUC चार्ज 1 जनवरी 2020 से खत्म हो सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 11, 2019 2:01 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers