comscore अमेजन इंडिया पर शुरू हुई Renewed Year-End सेल, मिल रही हैं ये डील्स | BGR India Hindi
News

अमेजन इंडिया पर शुरू हुई Renewed Year-End सेल, मिल रही हैं ये डील्स

Amazon India पर Renewed Year-End सेल शुरू हो गई है। यह सेल 31 दिसंबर तक चलेगी। सेल के दौरान अमेजन इंडिया पर अनबॉक्स और रिफॉर्बिश्ड प्रोडॉक्ट डिस्काउंटेड कीमत में खरीदे जा सकते हैं।

amazon-year-end-sale-india

ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर अमेजन इंडिया पर Renewed Year-End सेल शुरू हो गई है। सेल के दौरान अमेजन इंडिया पर अनबॉक्स और रिफॉर्बिश्ड प्रोडॉक्ट डिस्काउंटेड कीमत में खरीदे जा सकते हैं। Amazon India की ओर से जारी बयान के हवाले से 91 मोबाइल्स ने सेल में उपलब्ध डिवाइसेस की लिस्ट शेयर की है। इस लिस्ट में स्मार्टफोन, हेडफोन, लैपटॉप, स्पोर्ट्स आइटम, होम – किचन प्रोडक्ट समेत कई सारे डिवाइसेस मौजूद हैं।


अमेजन की वेबसाइट पर Renewed Year-End सेल 31 दिसंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान मिल रही डील्स को अमेजन की वेबसाइट पर जा कर चेक किया जा सकता है।

Renewed Year-End – Best Phone Deals

अमेजन इंडिया की Renewed Year-End सेल के दौरान LG, Redmi, ASUS, और OnePlus फोन में शानदार डील मिल रही है। OnePlus 7 और OnePlus 6T के रिन्यूड फोन डिस्काउंटेड कीमत में खरीद जा सकते हैं। डील्स की बात करें तो OnePlus 6T का 8GB RAM वेरिएंट 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं OnePlus 6T McLaren Edition का 10GB RAM + 256GB स्टोरेज को 35,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही OnePlus 7 का 6GB RAM मॉडल को 26,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Renewed Year-End – Best Deals

अमेजन के रिन्यूड दूसरे डिवाइसेस जैसे लैपटॉप, ब्लूटूथ स्पीकर हेडफोन्स पर भी शानदार डिस्काउंट मिल रहा है। सेल के दौरान कई सारे पॉपुलर हेडफोन्स 60 प्रतिशत डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। इसके साथ ही लैपटॉप भी 70 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीदे जा सकते हैं। इसके साथ ही Asus का गेमिंग लैपटॉप भी डिस्काउंटेड कीमत में खरीदा जा सकता है।

Amazon Renewed प्रोग्राम को भारत में साल 2017 में शुरू हुई थी। फिलहाल अमेजन इंडिया में तीन हजार से ज्यादा डिवाइसेस बिक्री पर उपलब्ध हैं। अनबॉक्स और रिफॉर्बिश्ड डिवाइसेस और प्रोडक्ट पर अमेजन 6 महीने की वारंटी ऑफर करता है। ऐसे में रिन्यूड डिवाइस पर कोई खराबी आने पर आप इसे बदल भी सकते हैं।

  • Published Date: December 9, 2019 7:18 PM IST