comscore Revolt RV 400 की बुकिंग जल्द होगी शुरू, इन शहरों में खरीद सकेंगे आप
News

Revolt RV 400 की बुकिंग जल्द होगी शुरू, इन शहरों में खरीद सकेंगे आप

Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक जल्द ही कई अन्य शहरों में उपलब्ध होगी। कंपनी इस बाइक को 63 नए शहरों में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। यह बाइक फिलहाल दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद में उपलब्ध है।

revolt-rv-400

Revolt Motors अपनी इलेक्ट्रिक बाइक RV 400 के बाजार का विस्तार जल्द ही कर सकती है। कंपनी इस बाइक को जल्द ही कई अन्य भारतीय शहरों में लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इलेक्ट्रिक वीइकल निर्माता कंपनी 64 नए शहरों में RV 400 रिटेल पॉइंट जोड़ने की योजना बना रही है। इस वक्त Revolt RV 400 बाइक सिर्फ 6 भारतीय शहरों में उपलब्ध है, जिसके कंपनी साल 2022 की शुरुआत तक 70 शहरों में पहुंचाना चाहती है। कंपनी 21 अक्टूबर से अपनी इस बाइक की बुकिंग एक बार फिर शुरू कर सकती है। Also Read - Revolt RV 400 की बुकिंग हुई शुरू, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 150Km

इन 70 शहरों के लोग इस बाइक को आसानी से बुक कर सकेंगे। फिलहाल यह बाइक दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद में उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त कंपनी कोलकाता, बेंगलुरू, जयपुर, सुरत, चंडीगढ़, लखनऊ, एनसीआर और दूसरे शहरों में इसका विस्तार करना चाहती है। इन शहरों में कंपनी अपना सर्विस टच पॉइंट भी स्थापित करना चाहती है, जिससे ग्राहकों को आफ्टर सेल सर्विस दी जा सके। Also Read - Revolt RV 300 और RV400 इलेक्ट्रिक बाइक के लिए कंपनी ने पेश किया वन-टाइम पेमेंट प्लान, जानें डिटेल्स

Revolt RV 400 में क्या है खास?

इन सभी टचपॉइंट पर कंज्यूर्स रिवोल्ट बाइक की टेस्ट ड्राइव भी कर सकेंगे। बता दें कि Revolt RV 400 फुल चार्ज पर 150 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है। इसकी टॉप स्पीड 85KMph है। इस बाइक में एक 3kW का मिड-ड्राइव मोटर लगा है, जिसे 3.24kWh की लिथियम आयन बैटरी से पावर मिलती है।

हालांकि, यह बाइक के लिए अलग से स्मार्टफोन ऐप्लिकेशन मिलता है, जिसका नाम MyRevolt है। इसमें कई सारे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं, जिसमें पूरी बाइक की डायग्नोसिस, बैटरी स्टेटस, कस्टमाइज साउंड सलेक्शन, राइड और माइलेज का डेटा मिलेगा। हाल में ही कंपनी ने इसका नया कलर ऑप्शन लॉन्च किया है। हालांकि, इसके नाम की जानकारी नहीं है। बाइक सिल्वर वाइट कलर शेड और ब्लैक एक्सेंट में आता है। पहले से ही यह बाइक रेबल रेड और कास्मिक ब्लैक शेड में आती है। इसकी कीमत 90,799 रुपये है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 15, 2021 2:36 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers