comscore Royole FlexPai 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन हुआ लॉन्च | BGR India Hindi
News

Royole FlexPai 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए इसकी खास बातें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Royole ने पिछले साल अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब Royole ने अगली पीढ़ी का फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम FlexPai 2 है। कंपनी ने नए स्मार्टफोन को बुधवार को एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया है।

Royole Flexpai 2 foldable smartphone

Photo: Weibo


चीनी स्मार्टफोन निर्माता Royole ने पिछले साल अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब Royole ने अगली पीढ़ी का फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम FlexPai 2 है। कंपनी ने नए स्मार्टफोन को बुधवार को एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने Third-Generation Cicada Wing flexible display दिया है, जो पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा बेहतर है। Royole FlexPai 2 स्मार्टफोन में पिछले स्मार्टफोन के मुकाबले ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस भी मिलेगी। कंपनी ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया है।


Royole FlexPai 2 की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमतों का खुलासा अभी नहीं किया गया है। हालांकि ये स्मार्टफोन Royole FlexPai की कीमत के आसपास की कीमत पर ही उपलब्ध होगा, जो वैश्विक बाजार में 1600 डॉलर (लगभग 1,21,700 रुपये) की कीमत पर आया था। फोन की उपलब्धता को लेकर भी अभी जानकारी साझा नहीं की गई है। उम्मीद है कि ये स्मार्टफोन दुसरी तिमाही में उपलब्ध होगा। हालांकि कंपनी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसका डिस्प्ले है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Third-Generation Cicada Wing Fully Flexible Display (FFD) पैनल दिया है। फोन का डिस्प्ले 7.8 इंच का है, जो 4:3 के रेशियो से फोल्ड हो जाता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है, जो LPDDR5 RAM रैम के साथ आता है। इसमें UFS 3.0 स्टोरेज दिया गया है। फोन में आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जो डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आएगा।

साथ ही कंपनी ने इस डिवाइस में ट्रू स्टीरियो स्पीकर का इस्तेमाल किया है। ये फोन बिना हिंज वाले फोल्डेबल डिजाइन के साथ आता है। हालांकि कंपनी ने इसकी बहुत की स्पेसिफिकेशन्स अभी शेयर नहीं की हैं। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस में दिया गया डिस्प्ले किसी अन्य फोल्डेबल स्मार्टफोन के डिस्प्ले से 1.5 गुना ज्यादा बेहतर ब्राइटनेस के साथ आता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 26, 2020 12:15 PM IST