comscore Samsung भारत में जल्द लॉन्च करेगा सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A03s
News

Samsung भारत में जल्द लॉन्च करेगा सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A03s, मिलेगी 5000mAh बैटरी और तीन कैमरे

Samsung जल्द ही भारतीय बाजार में एक और सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A03s को लॉन्च करने जा रहा है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। इस बजट फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर SM-A037F/DS के नाम से लिस्ट किया गया है।

Samsung Galaxy A02s

फोटो- Samsung Galaxy A02s


Samsung जल्द ही भारतीय बाजार में एक और सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A03s को लॉन्च करने जा रहा है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। इस बजट फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर SM-A037F/DS के नाम से लिस्ट किया गया है। पहले भी इस मॉडल नंबर के साथ इस फोन के बारे में जानकारी सामने आई है। Also Read - Samsung Galaxy S21 FE 5G Review: एंट्री-लेवल फ्लैगशिप सेगमेंट में एक अच्छा ऑप्शन

MySmartPrice ने सबसे पहले इस स्मार्टफोन को BIS साइट पर देखा है। उनकी रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन Galaxy A03s हो सकता है। इसका लुक और डिजाइन पिछले मॉडल Galaxy A02s की तरह ही होने की उम्मीद है। Also Read - Samsung Galaxy Tab S8 Series जल्द होगी लॉन्च, Snapdragon 8 Generation 1 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

क्या होंगे फीचर्स?

Galaxy A03s के अब तक सामने आए रिपोर्ट्स पर नजर डालें तो इसमें 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। फोन के डिस्प्ले में ट्रेडिशनल V-शेप वाला नॉच दिया जा सकता है। इस फोन को 4GB तक RAM और 64GB तक के स्टोरेज ऑप्शन के साथ लाया जा सकता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें मेमोरी कार्ड लगाने का विकल्प मिलेगा। Also Read - Top 5 Smartphone under 500 EMI on Flipkart: सिर्फ ₹260 प्रति महीने पर 6000mAh बैटरी, 4GB RAM और 64GB स्टोरेज, 48MP कैमरा वाले धांसू 5G फोन को खरीदने का मौका

यह एंट्री लेवल बजट फोन Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी और 15W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिलने की उम्मीद है। Samsung का यह फोन Android 11 पर आधारित OneUI 3.1 के साथ आ सकता है।

इस फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसके कैमरे वर्टिकली अलाइंड होंगे। फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का कैमरा मिल सकता है।

Galaxy A03s में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, Blutooth, 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। साथ ही, यह फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है।

कितनी होगी कीमत?

Samsung Galaxy A03s की कीमत की बात करें तो इसे भी Galaxy A02s की तरह ही 10,000 रुपये की प्राइस रेंज में भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। इस फोन का मुकाबला Realme C सीरीज के फोन और Redmi 10 सीरीज से हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 3, 2021 8:53 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers