comscore भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy A10s | BGR Hindi
News

भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy A10s, ये होंगी खूबियां

सैमसंग इन दिनों अपने नए बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन Galaxy A10s को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये स्मार्टफोन FCC की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के दौरान इस स्मार्टफोन की कई जानकारी सामने आई हैं। सैमसंग इस स्मार्टफोन को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च कर सकता है।

Samsung Galaxy A10, A20, A30

Samsung Galaxy A10s : भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में चाइनीज कंपनियों को टक्कर देने के लिए दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में Galaxy A सीरीज लॉन्च की थी। इस सीरीज से भारतीय मार्केट में सैमसंग ने दोबारा वापसी की, जिसे देखते हुए सैमसंग इस सीरीज के अब तक पांच स्मार्टफोन Galaxy A10, Galaxy A20, Galaxy A30, Galaxy A50, और Galaxy A70 लॉन्च कर चुकी है। अब सैमसंग इस सीरीज के पहले और अफोर्डेबल स्मार्टफोन Galaxy A10 का अपग्रेड वर्जन Galaxy A10s भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। GSM Arena की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग का Galaxy A10s FCC ( Federal Communications Commission) की वेबसाइट में लिस्ट किया गया है।

इस लिस्टिंग के दौरान मिली जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 3,900 mAh कैपेसिटी वाली बैटरी होगी। और इस स्मार्टफोन की लंबाई 157 mm, चौड़ाई 75.8 mm इसमें करीब 6.6 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश दिया गया है। इस स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया गया है। माना जा रहा है कि ये सैमसंग की ये डिवाइस सैमसंग Galaxy A10 का अपग्रेड वेरिएंट हो सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में कंपनी MediaTek Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। इस फोन में 2GB रैम दी जा सकती है। सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो ये स्मार्टफोन Android 9 Pie पर बेस्ड One UI पर रन करेगा। खबरों के मुताबिक, Samsung Galaxy A10e स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में लॉन्च होगा, जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है। Galaxy A सीरीज से मिली सफलता के बाद सैमसंग हर सेंगमेंट और कलर वेरिएंट में इन स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Samsung ने Galaxy A10 और Galaxy A20 को भारत में नया गोल्ड कलर वेरिएंट पेश किया है। इन दोनों स्मार्टफोन को Samsung ने इससे पहले Black और Blue कलर वर्जन में भी लॉन्च कर चुकी है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी Galaxy A30 का White कलर वेरिएंट भी लॉन्च कर चुकी है। इसके अलावा Samsung ने चीन में Galaxy A60 के Peach Sea Salt कलर वेरिएंट को भी लॉन्च किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 24, 2019 9:01 AM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy A10s

8980

Android 9 Pie
Exynos octa-core
Dual - 13MP + 2MP
Samsung Galaxy A10

7990

Android 9 Pie
Exynos 7884
13MP

new arrivals in india

Best Sellers