comscore Samsung Galaxy A30s को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, मिले ये नए फीचर | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy A30s को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, मिले ये नए फीचर

Samsung Galaxy A30s को मिला यह अपडेट One UI 2.0 के साथ पेश किया है। बता दें कि यह लेटेस्ट अपडेट March 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ रोलआउट किया गया है। सैमसंग के इस सॉफ्टवेयर का अवडेट वर्जन A307FNXXU2BTD1 है। इस अपडेट का साइज 1.5GB है।

Samsung Galaxy A30 (10)

Image credit: Rehan Hooda


Samsung अपने स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट Android 10 बेस्ड सॉफ्टवेयर अपडेट लॉन्च कर रहा है। अब लेटेस्ट Android 10  का सॉफ्टवेयर अपडेट सैमसंग के स्मार्टफोन Samsung Galaxy A30s के लिए जारी किया गया है। सैमसंग ने यह अपडेट One UI 2.0 के साथ पेश किया है। बता दें कि यह लेटेस्ट अपडेट March 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ रोलआउट किया गया है। सैमसंग के इस सॉफ्टवेयर का अवडेट वर्जन A307FNXXU2BTD1 है। इस अपडेट का साइज 1.5GB है। Also Read - Oppo F15s स्मार्टफोन जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा दमदार फीचर

Samsung ने फिलहाल यह अपडेट अफगानिस्तान, इराक,  आओस,  लीबिया, मलेशिया और फिलिपीन्स के यूजर्स के लिए रोल आउट किया है। कंपनी जल्द ही यह अपडेट ताइवान, थाईलेंड, वियतनाम और यूएई के यूजर्स के लिए भी जारी करेगा। इसके साथ ही सैमसंग जल्द ही अन्य मार्केट में भी Android 10 पर आधारित इस सॉफ्टवेयर अपडेट को रोलआउट करेगा। Also Read - Realme, Xiaomi और Vivo 3 दिन बाद से ऑनलाइन बेचने लगेंगे स्मार्टफोन!

इस अपडेट के साथ यूजर्स को Google  के UI नेविगेशन जेस्चर, इंप्रूव डार्क मोड और परमिशन मैनेजमेंट मिले हैं। इस अपडेट के इंस्टॉल होने के बाद Samsung Galaxy A30s यूजर्स को रिफ्रेश यूआई (यूजर इंटरफेस) स्मू एनिमेशन, ट्वीक आइकन्स और रिडिजाइन डिवाइस केयर सेक्शन मिलेगा। इसके साथ ही सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स को स्मार्ट रिप्लाइ फीचर मिल रहा है। Also Read - Google ने नोकिया के कुछ स्मार्टफोन के लिए जारी किया कॉल रिकॉर्डिंग फीचर

Samsung Galaxy A30s Specifications

Samsung Galaxy A30s की कई खूबियां Galaxy A30 जैसी ही हैं। इस फोन में कंपनी ने 6.4-इंच HD+ AMOLED Infinity- V डिस्प्ले दी है। Infinity V पैनल के तहत कंपनी ने इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में V शेप की नॉच दी है। Samsung ने Galaxy A30s में ऑक्टा-कोर SoC दिया है, जहां दो कोर 1.8GHz पर रन करते हैं और दो कोर 1.6GHz पर रन करते हैं। Galaxy A30s को तीन वेरिएंट में पेश किया गया है। इनमें 3GB+32GB, 4GB+64GB और 4GB+128GB ऑप्शन शामिल हैं। MicroSD कार्ड के जरिए इसकी स्टोरेज 512GB तक बढ़ाई जा सकती है।

फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 25-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का सेकेंड्री कैमरा सेंसर दिया गया है साथ ही इसमें 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 17, 2020 2:45 PM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy A30s

15803

Android 9 Pie
Exynos 7904 SoC
Triple - 25MP + 8MP + 5MP