comscore Samsung Galaxy A73 के रेंडर्स हुए लीक, लॉन्च से पहले डिजाइन का हुआ खुलासा
News

Samsung Galaxy A73 के रेंडर्स हुए लीक, लॉन्च से पहले डिजाइन और कई स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा

Samsung Galaxy A73 को भारत में सैमसंग जल्द ही लॉन्च कर सकता है। इस फोन के रेंडर्स लीक हुए है, जिससे इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का पता चला है। आइए हम आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy A73

Image Caption: Zoutons


Samsung Galaxy A73 के रेंडर्स और कुछ स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले लीक हुए है। सितंबर में Galaxy A72 के एक अपग्रेड वर्जन के तौर पर इस स्मार्टफोन को देखा गया था, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 108MP का कैमरा हो सकता है। हालांकि अभी तक कंपनी ने Samsung Galaxy A73 के लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। Also Read - Apple और Samsung 2022 में बना सकते हैं 37 हजार करोड़ रुपये के स्मार्टफोन, PLI स्कीम के तहत होगा काम

Zoutons की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन की रेंडर इमेज देखने को मिली है, जिससे इस फोन के बहुत सारे फीचर्स और स्पसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। इन रेंडर्स में इस नए सैमसंग फोन का पूरा 360 डिग्री एंगल देखने को मिलता है। Also Read - 6000mAh बैटरी, 48MP कैमरा, 6GB RAM वाले Samsung Galaxy F22 पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट, ईजी EMI में भी खरीदने का ऑफर उपलब्ध

रेंडर्स के मुताबिक Samsung Galaxy A73 का डिजाइन इसके पिछले वर्जन यानी Galaxy A72 के जैसा ही है। इस फोन में भी एज-टू-एज डिस्प्ले दिया गया है, जो सेंटर में पंच-होल डिस्प्ले के साथ आता है। इस पंच-होल में फ्रंट कैमरा कितने मेगापिक्सल का होगा, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। Also Read - Samsung Galaxy S22 Series फरवरी में हो सकती है लॉन्च, स्पेसिफिकेशन और लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा

Galaxy A73 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इसके अलावा इस फोन में 6.7 इंच की एक बड़ी एमोलेड स्क्रीन होने की उम्मीद है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। यूजर्स को उम्मीद है कि इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन के पिछले हिस्से पर एक आयतकार कैमरा मॉड्यूल होगा, जो क्वॉड कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इसके राइट साइड में पॉवर बटन होगा और वॉल्यूम रॉकर होगा। इसके अलावा नीचे की तरफ एक यूएसबी-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रील भी दिखाई दे रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक नए Galaxy A73 में 6.7 इंच की फ्लैट एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है, जो इनफिनिटी-ओ नॉच के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन में Snapdragon 750G चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है, जो 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके अलावा इस फोन में 5,000mAh battery होने की उम्मीद है, जिसे 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A73 की कीमत

रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A73 की कीमत 32,999 रुपए के आस-पास हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो ये फोन इस रेंज के वनप्लस और रियलमी फोन्स को अच्छी-खासी टक्कर दे सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 3, 2021 5:24 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers