comscore
News

सैमसंग के Galaxy A8s में नहीं होगा 3.5mm ऑडियो जैक!

स्मार्टफोन में 3400mAh की बैटरी होगी।

  • Published: November 30, 2018 10:58 AM IST
Samsung Galaxy A8s

Image Credit: GizmoChina


सैमसंग का पहला हाई-एंड स्मार्टफोन Galaxy A8s इस साल के आखिर में लॉन्च हो सकता है। इस डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस और कई जानकारी काफी समय से सामने आ रही हैं। वहीं, अब सामने आई जानकारी के अनुसार यह डिवाइस कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें 3.5mm ऑडियो जैक नहीं होगा।

इस बात की जानकारी ट्विटर पर @MMDDJ_ ने दी है जो कि चीन का जाना-मान टिप्स्टर है। ट्विट के अनुसार कंपनी Galaxy A8s में 3.5mm ऑडियो जैक को हटा सकती है।

स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में एक होल होगा। इस होल में एक सेल्फी कैमरा फिट होगा और हो सकता है कि इसमें सेंसर्स भी मौजूद हो। एक नई लीक के अनुसार स्मार्टफोन में 6.4-इंच Full HD+ रिजॉल्यूशन होगा और यह डिस्प्ले BOE डिस्प्ले के द्वारा बनाई गई है।

गैलेक्सी A8s क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें मैमोरी को एक्सपेंड करने का अॉप्शन भी होगा। यूजर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए मैमोरी को 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। Sammobile की रिपोर्ट के मुताबिक, फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एक 24-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर होगा और साथ में 10-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर होगा।

डिवाइस के फ्रंट में एक 24-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 3400mAh की बैटरी होगी। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड सैमसंग कस्टम OS के साथ आएगा। फिलहाल स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

  • Published Date: November 30, 2018 10:58 AM IST