comscore फिटनेस बैंड Samsung Galaxy Fit और Galaxy Fit e भारत में जल्द होंगे लॉन्च
News

फिटबैंड Samsung Galaxy Fit, Galaxy Fit e भारत में जल्द होंगे लॉन्च, फ्लिपकार्ट ने जारी किया टीजर

Samsung Galaxy Fit : सैमसंग भारत में जल्दी ही Galaxy Fit, Galaxy Fit e वियरेबल लॉन्च करने पर काम कर रही है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने इन फिटबैंड्स को टीड किया है। Galaxy Fit की भारत में सीधी टक्कर Mi Band 4 से होगी।

samsung galaxy fit teased

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग स्मार्टफोन मार्केट में अपनी Galaxy A और Galaxy M सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चाइनीज कंपनियों को कड़ा टक्कर दे रही है। अब कंपनी वियरेबल मार्केट में भी चाइनीज कंपनी Xiaomi के दबदबे को कम करने पर विचार कर रही है। सैमसंग इन दिनों अपने दो नए अपकमिंग वियरेबल Samsung Galaxy Fit, Galaxy Fit e को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि सैमसंग ने इन दोनों फिटबैंड को अपने अनुअल इवेंट Galaxy Unpacked 2019 के दौरान पेश किया था। कंपनी ने इसी इवेंट में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए थे।

सैमसंग ने भारत में अपने अपकमिंग वियरेबल डिवाइसेस को टीज करना शुरू कर दिया है। इसके लिए कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ हाथ मिलाया है। देश की टॉप ई-कॉमर्स वेबसाइट में शामिल फ्लिपकार्ट ने Samsung Galaxy Fit, Galaxy Fit e का टीजर पोस्टर रीलीज किया है। इस पोस्ट में Get ready to get fit और The NextGen of fitness is coming लिखा हुआ है. यानी जल्द ही दोनों फिटबैंड – Samsung Galaxy Fit और Galaxy Fit e भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होने जा रहे हैं।

फ्लिपकार्ट पर इन दोनों फिटबैंड के नोटिफाई पेज भी लाइव हो चुका है। Samsung Galaxy Fit और Galaxy Fit e के रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है। Samsung Galaxy Fit में कंपनी ने AMLOD डिस्प्ले पैनल दिया है। इसके साथ ही ये फिटनेस बैंड 50 मीटर तक वॉटर रेजिस्टेंट है. सैमसंग ने Galaxy Fit में 120mAh की बैटरी और ब्लूटूथ 5.0 दी गई है। सैमसंग के दोनों फिटनेस बैंड Android 5 या इससे ऊपर और iOS 10 या इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले मोबाइल फोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।

सैमसंग के अपकमिंग फिटनेस बैंड्स की कीमत की बात करें तो Galaxy Fit  की शुरुआती कीमत लगभग 39 यूरो (करीब 3000 रुपये) है. वहीं शाओमी का फिटबैंड Mi Band 3 की भारत में कीमत 1,999 रुपये है. चाइनीज कंपनी जल्द ही भारत में Mi Band 4 लॉन्च करनेकी तैयारी में है। ऐसे में सैमसंग को भारत में Galaxy Fit की कीमत 3000 रुपये से कम रखनी होगी। बता दें कि Mi Band 4 में कंपनी ने OLED कलर डिस्प्ले दी है।

  • Published Date: June 24, 2019 3:56 PM IST