comscore Samsung Galaxy Fold 2 स्मार्टफोन Snapdragon 855 चिपसेट के साथ हो सकता है लॉन्च
News

Samsung Galaxy Fold 2 स्मार्टफोन Snapdragon 855 चिपसेट के साथ हो सकता है लॉन्च

Samsung अपने Galaxy Unpacked इवेंट में 11 फरवरी को नेक्स्ट जेनेरेशन फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च करेगा। इस इवेंट के दौरान कंपनी अपनी फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S11 के स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। इस इवेंट के दौरान सैमसंग अपनी नेक्स्ट जेनेरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold 2 को लॉन्च कर सकती है।

Galaxy Fold 2 Ice universe

Samsung अपने Galaxy Unpacked इवेंट में 11 फरवरी को नेक्स्ट जेनेरेशन फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च करेगा। इस इवेंट के दौरान कंपनी अपनी फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S11 के स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। इस इवेंट के दौरान सैमसंग अपनी नेक्स्ट जेनेरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold 2 को लॉन्च कर सकती है। सैमसंग के अपकमिंग Galaxy Fold 2 के बारे में कई डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। अब सामने आ रही खबरों के अनुसार इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की जानकारी सामने आ रही है।


स्मार्टफोन और टेक्नोलॉजी से जुड़ी वेबसाइट My Smart Price के मुताबिक सैमसंग के अपकमिंग Galaxy Fold 2 स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट होगा। सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में सामने आ रही खबरों के मुताबिक कंपनी Galaxy S11 सीरीज के स्मार्टफोन को नए Snapdragon 865 चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है।

Samsung Galaxy Fold 2 Details

Samsung के अपकमिंग Galaxy Fold 2 फोन में कंपनी अल्ट्रा थिन ग्लास यूज कर सकती है। ग्लास की यह लेयर सैमसंग के Galaxy Fold फोन की डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करेगी। टिप्स्टर Ice Universe ने सैमसंग के फोल्डेबल फोन के ऊपर दी जाने वाली पतली ग्लास लेयर के बारे में डिटेल दी है। इस तरह यह पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा, जिसमें फोल्ड होने वाले ग्लास का यूज किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक Samsung जिस अल्ट्राथिन ग्लास कवर का यूज कर रही है उसे कंपनी ने UTG सॉल्यूशन नाम दिया है इस सॉल्यूशन से फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिस्प्ले को नॉन-फोल्डेबल डिस्प्ले की तरह दिखाई देती है। वहीं डिस्प्ले में आने वाले रिंकल्स कम होते हैं।

Samsung Galaxy Fold को 1,64,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इसमें कंपनी ने फ्लैक्सिबल प्लास्टिक लेयर फोन में दी गई डायनेमिक AMOLED डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करती है। कई सारे रिव्यूवर ने इस प्लास्टिक को स्क्रैच गार्ड समझ कर रिमूव कर दिया था, जिससे इस फोन की डिस्प्ले डेमेज हो गई थी। इसे फिक्स करते हुए कंपनी ने इस प्लास्टिक की लेयर को ड्यूरेबल बना दिया था। ऐसे में Samsung अपने अपकमिंग फोल्डेबल डिस्प्ले को ड्यूरेबलिटी के साथ लॉन्च करने पर काम कर रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 8, 2020 12:23 PM IST