comscore
News

Galaxy M10 सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर हुआ लाइव, Galaxy M20 की डिटेल्स हुई लीक

यह नई M सीरीज कंपनी की मौजूद Galaxy J और Galaxy On सीरीज को रिप्लेस करेगी।

Samsung-Galaxy-A6-18-1

सैमसंग नई Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है। कंपनी इस महीने के अंत तक इस सीरीज को ऑफिशियल तौर पर पेश कर सकती है। यह नई M सीरीज कंपनी की मौजूद Galaxy J और Galaxy On सीरीज को रिप्लेस करेगी। लीक्स के मुताबिक कंपनी इस सीरीज में कई स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। अब नई लीक्स में Galaxy M सीरीज के स्मार्टफोन इंटरनेट पर दिखाई दिए हैं, इनमें Galaxy M10 और Galaxy M20 के नाम शामिल हैं।             
सैमसंग Galaxy M10 का ऑफिशियल सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। हालांकि सपोर्ट पेज अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में अधिक स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं करता है। हालांकि हम जानते हैं कि  M10 के लिए मॉडल नंबर SM-M105G और M10DS होंगे।

ये डिवाइस ड्यूल सिम स्लॉट के साथ आएंगे। स्मार्टफोन के सपोर्ट पेज से पता चलता है कि कंपनी इस फोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। इस सपोर्ट पेज को सबसे पहले DroidShout ने स्पॉट किया था। इससे पिछली लीक्स के मुताबिक कंपनी इस महीने के अंत में Galaxy M30 के तहत तीसरा डिवाइस भी लॉन्च कर सकती है।
 

91Mobiles की एक रिपोर्ट में Galaxy M20 के बारे में भी जानकारी दी गई थी। यह डिवाइस Bluetooth SIG पर कुछ मुख्य डिटेल्स के साथ स्पॉट हुआ था। स्मार्टफोन Exynos 7904 SoC आउट ऑफ द बॉक्स आ सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.0 ओरियो, 6.3इंच FHD+ Super AMOLED पैनल, ड्यूल कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।   

 

  • Published Date: January 4, 2019 9:17 AM IST