comscore Samsung Galaxy M13 5G का रेंडर लीक, ट्रिपल रियर कैमरा समेत मिलेंगे ये फीचर्स
News

Samsung Galaxy M13 5G के रेंडर में दिखा फोन का डिजाइन, ट्रिपल रियर कैमरा समेत मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

हाल में एक लोकप्रिय टिप्स्टर ने Samsung Galaxy M13 5G का रेंडर शेयर किया है। इसमें फोन का डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा हो गया है। डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

Samsung


Samsung जल्द ही मिड रेंज 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy M13 लॉन्च कर सकता है। हाल में इस डिवाइस को TUV, Bluetooth SIG और FCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। पिछले सप्ताह Samsung UK की वेबसाइट पर इसका सपोर्ट पेज भी लाइव हो गया है। अब Tipster Evan Bass ने Samsung Galaxy M13 5G का हाई रेजलूशन रेंडर शेयर किया है। रेंडर में स्मार्टफोन का डिजाइन और कलर ऑप्शन के बारे में पता चल गया है। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - बड़े डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा Samsung का नया लैपटॉप! लॉन्च से पहले FCC पर हुआ लिस्ट

Samsung Galaxy M13 5G Render

Samsung Galaxy M13 5G की फोटोज देखकर पता चल रहा है कि स्मार्टफोन कम से कम 3 कलर ऑप्शन में आएगा। इसमें डार्क ग्रीन, व्हाइट और पीच शामिल है। हैंडसेट के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच कटआउट दिया गया है और मोटा बाटम बेजेल मिल रहा है। Also Read - 108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 32MP सेल्फी और 128GB स्टोरेज वाले Samsung Galaxy M53 5G को सस्ते में खरीदने का मौका, मिल रहा 2500 रुपये का डिस्काउंट

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अपकमिंग स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। हालांकि, लीक रेंडर को देखें तो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ LED फ्लैश दिया गया है। अभी यह साफ नहीं है कि फोन के बैक पैनल पर तीसरा कैमरा सेंसर मिलेगा या नहीं। फ्रंट कैमरा को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हैंडसेट के फ्रैम में राइट साइड पर वॉल्यूम बटन और पावर बटन दिए गए हैं। पावर बटन पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। Also Read - Samsung Galaxy A14 5G जल्द भारत में होगा लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा शानदार डिस्प्ले!

फोन में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग का यह मिड रेंज 5G स्मार्टफोन 6.5 इंच के HD+ IPD LCD डिस्प्ले से लैस हो सकता है। इसके बैक में 50MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलने की उम्मीद है। बैटरी को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

हालांकि, कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। अन्य फीचर्स को देखें तो इसमें डुअल सिम स्लॉट, माइक्रो SD कार्ड स्लॉट और 3.5mm का हेडफोन जैक मिल सकता है। उम्मीद है कि आगे आने वाले समय में कंपनी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन के बारे में अन्य कई जानकारियां शेयर कर सकती है।

बता दें कि बाजार में Samsung Galaxy M Series के कई स्मार्टफोन पहले से ही उपलब्ध हैं। इसमें Samsung Galaxy M32 5G, Galaxy M33 5G और Galaxy M52 5G आदि शामिल हैं।

  • Published Date: May 25, 2022 3:02 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.