comscore Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन भारत में 16 मार्च को होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन भारत में 16 मार्च को होगा लॉन्च

Samsung अपनी अफोर्डेबल स्मार्टफोन सीरीज Galaxy M का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M21 को भारत में 16 मार्च को लॉन्च कर सकता है। सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च को लेकर यह जानकारी समाचार एजेंसी IANS ने इंडस्ट्री सूत्रों के हवाले से दी है।

Samsung Galaxy M30s camera

Samsung अपनी अफोर्डेबल स्मार्टफोन सीरीज Galaxy M का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M21 को भारत में 16 मार्च को लॉन्च कर सकता है। सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च को लेकर यह जानकारी समाचार एजेंसी IANS ने इंडस्ट्री सूत्रों के हवाले से दी है। खबरों के मुताबिक Galaxy M21 स्मार्टफोन में सैमसंग 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ 6,000 mAh की मैसिव बैटरी ऑफर कर सकता है। इसके साथ ही Galaxy M21 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48MP का हो सकता है।


Galaxy M21 फोन में Exynos 9611 चिपसेट के साथ एंड्रॉइड 10 के साथ पेश किया जा सकता है जिसके ऊपर वन UI 2.0 की स्किन हो सकती है। हालांकि इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी तक किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है।गीकबेंच लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन का सिंगल कोर और मल्टी कोर बेंचमार्क स्कोर पहले ही पता चल चुका है।

Samsung Galaxy M21 फोन को सिंगल कोर टेस्ट में 348 और मल्टी कोर टेस्ट में 1,265 का स्कोर मिला है। कंपनी फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है। फोन का एक स्टोरेज वेरिएंट 64जीबी और दूसरा वेरिएंट 128जीबी स्टोरेज में आ सकता है। कंपनी इस फोन को ब्लू, ब्लैक और ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

कंपनी का यह न्यू डिवाइस पुराने वर्जन के मुकाबले लगभग एक साल बाद लॉन्च किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक सैमसंग Galaxy M सीरीज के दो स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिन्हें मार्केट में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के न्यू स्मार्टफोन Samsung Galaxy M01 और Galaxy M01s हो सकते हैं। ये दोनों फोन सैमसंग के एंट्री लेवल डिवाइस हो सकते हैं। ये डिवाइस Galaxy A01 जैसे हो सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 8, 2020 11:43 AM IST