comscore Samsung Galaxy M41 फोन 6,800mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च!
News

Samsung Galaxy M41 फोन 6,800mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च!

Samsung Galaxy M41 spotted online with massive 6,800mAh battery here all details in hindi : Samsung Galaxy M41  को पिछल महीने 28 जून को 3C सर्टिफिकेशन हासिल हो गया था। इससे स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है। इस फोन में 6,800mAh बैटरी होगी। यह सैमसंग की M सीरीज के मुकाबले 800mAh ज्यादा बैटरी के साथ आएगा।

Samsung Galaxy M40

कुछ हफ्ते पहले एक खबर आई थी जिसमें बताया गया था कि Samsung M-series के चलते Galaxy M41 को हटा देगा। हालांकि अब एक नई रिपोर्ट में  Samsung Galaxy M41 के बारे में जानकारी दी गई है। GSMarena की रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy M41  को पिछल महीने 28 जून को 3C सर्टिफिकेशन हासिल हो गया था। इससे स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है। इस फोन में 6,800mAh बैटरी होगी। यह सैमसंग की M सीरीज के मुकाबले 800mAh ज्यादा बैटरी के साथ आएगा।
ऐसी  बैटरी आमतौर पर टैबलेट में देखने को मिलती है। यह M सीरीज का स्मार्टफोन है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Samsung Galaxy M41 को भारत में 15 हजार से 20 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह इस सेगमेंट में इतनी बड़ी बैटरी के साथ आने वाला अकेला स्मार्टफोन होगा। Safety Korea वेबसाइट पर भी इस बैटरी के बारे में एक इमेज को देखा गया है। Also Read - Samsung Galaxy A31 Price Cut : सैमसंग ने सस्ता किया क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन

इसके अलावा सैमसंग ने हाल में ही Galaxy M01 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब रिपोर्ट्स आ रही है कि कंपनी जल्द ही Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन Samsung Galaxy A10s का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इस स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। Also Read - सैमसंग लॉन्च कर सकती है एक बेहद सस्ता स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये सभी स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन्स को भी स्पॉट किया गया है। जिसके मुताबिक फोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अतिरिक्त फोन में 2 जीबी रैम मिल सकता है। हालांकि सैमसंग ने Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन को कई लिस्टिंग में ऑनलाइन देखा गया है। माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक गूगल प्ले कंसोल पर इस स्मार्टफोन को ‘Samsung Galaxy M01sGalaxyA10s’ के नाम से स्पॉट किया गया है। इसलिए ऐसा हो सकता है यह स्मार्टफोन गैलेक्सी ए10 एस का रिब्रांडेड वर्जन हो।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 5, 2020 2:27 PM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy M40

19999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 675
32MP + 5MP + 8MP

new arrivals in india

Best Sellers