comscore Samsung Galaxy M51 की तस्वीर हुई लीक, ये होगा खास | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy M51 की तस्वीर हुई लीक, जानिए क्या हो सकते हैं इसके फीचर

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है। ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पंच होल डिस्प्ले के साथ आ सकता है। जानिए क्या हो सकता है इस फोन में खास।

samsung galaxy m51

Credit: OnLeaks and Pigtou


सैमसंग ने पिछले साल की शुरुआत अपनी एम सीरीज के साथ की थी और इस स्मार्टफोन सीरीज को लोगों ने काफी पसंद भी किया। हाल में ही सैमसंग ने इस सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M21 लॉन्च किया है और अब इस सीरीज के नए फोन की जानकारी लीक हुई है। Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है। ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पंच होल डिस्प्ले के साथ आ सकता है। साथ ही कंपनी इस फोन में 3.5 एमएम का जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दे सकती है। Also Read - Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 19,999 रुपये में उपलब्ध, जानें ऑफर

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन में कंपनी एक फ्लैट स्क्रीन दे सकती है। फोन के रियर पैनल पर आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। Onleaks और Pigtou ने Samsung Galaxy M51स्मार्टफोन की एक तस्वीर जारी की है। साथ ही फोन का एक 360 डिग्री रेंडर वीडियो सामने आया है। कंपनी इस फोन को Samsung Galaxy M40 की सफलता के बाद लॉन्च कर सकती है। सैमसंग ने पिछले साल कोई गैलेक्सी एम50 स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया था। Also Read - Samsung Galaxy Z Flip : जानें कितना दमदार है सैमसंग का दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन

Samsung Galaxy M51 का डिजाइन

रेंडर में स्मार्टफोन की फ्लैट स्क्रीन दिख रही है, जिसमें कोई कर्व्ड एज नहीं हैं। स्क्रीन की बाईं ओर पंच होल दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा लगा होगा। स्मार्टफोन के रियर पैनल की बात करें तो यहां एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो इन दिनों चल रहे ट्रेंड के अनुसार ही है। फोन में पीछे की ओर रियर फिंगरप्रिंट सेंसर लगा होगा। इसके साथ ऊपर की ओर 3.5 एमएम का जैक मौजूद है। दाई ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए गए हैं। स्मार्टफोन के निचले हिस्से पर यूएसबी टाइप सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल मौजूद है।

गैलेक्सी एम 51 के स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन गैलेक्सी एम41 के नाम से भी लॉन्च कर सकती है। यदि ऐसा नहीं होता है तो कंपनी गैलेक्सी एम 50 स्मार्टफोन लॉन्च ना करके सीध गैलेक्सी एम 51 ही लॉन्च करेगी। हालांकि इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। कंपनी ने हाल में ही भारत में गैलेक्सी ए21 और गैलेक्सी एम 21 दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 24, 2020 12:50 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers