comscore Samsung Galaxy Note 10 Lite फोन का डिजाइन होगा कुछ ऐसा | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy Note 10 Lite फोन का डिजाइन होगा कुछ ऐसा, लीक हुए रेंडर

Samsung Galaxy Note 10 Lite का डिजाइन Galaxy Note 10 से मिलता जुलता है। सैमसंग इस फोन को इस महीने लॉन्च कर सकता है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन के बैक में स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल, S Pen और हेडफोन जैक दिया जा सकता है।

Galaxy Note 10 Lite render

Photo: 91mobiles


Samsung अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Galaxy S10 और Galaxy Note 10 के अफोर्डेबल वेरिएंट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। फ्लैगशिप के साथ सैमसंग नए बजट डिवाइस पर भी काम कर रही है। बीते दिन हमने अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A91 के रेंडर देखे थे, अब Galaxy Note 10 Lite भी ऑनलाइन लीक हुआ है।इन रेंडर्स में सैमसंग के अपकमिंग फोन के डिजाइन के साथ कुछ स्पेसिफिकेशंस भी सामने आई हैं। लीक रेंडर्स के मुताबिक Galaxy Note 10 Lite में भी Galaxy Note 10 की तरह सेल्फी के लिए पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है।


Samsung Galaxy Note 10 Lite Renders, Expected Price and Specifications

Samsung Galaxy Note 10 Lite सैमसंग के लेटेस्ट फ्लैगशिप Galaxy Note 10 का टोन-डाउन वर्जन होगा। इस अपकमिंग फोन के रेंडर 91mobiles ने OnLeaks के हवाले से पब्लिश की हैं। रेंडर इमेज में S Pen भी है।दिलचस्प बात है कि सैमसंग के इस फोन में हेडफोन जैक भी दिया है। बता दें कि Galaxy Note 10 सीरीज के फोन्स में हेडफोन जैक नहीं दिया गया था।

Watch: Top smartphones to launch in December 2019

इसके साथ ही सैमसंग के इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2020 के सभी फोन्स में देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही बैक में स्क्वायर शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। कंपनी कुछ सलेक्टेड मार्केट्स में इस फोन को Galaxy A81 ब्रांड के साथ लॉन्च कर सकती है।
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Galaxy Note 10 Lite में ग्लास बैक डिजाइन दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन 6.5-इंच से 6.7-इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। सैमसंग के इस बाद में Exynos 9810 चिपसेट के साथ 6GB की RAM और Android 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Geekbench लिस्टिंग के दौरान भी Exynos 9810 चिपसेट की पुष्टी हो चुकी है। बता दें कि कंपनी ने कॉस्ट कटिंग के लिए इसमें पिछले जेनरेशन के स्मार्टफोन्स में यूज किया था।
सैमसंग का कहना है कि वह इस महीने Galaxy Note 10 Lite, Galaxy S10 Lite और Galaxy A51 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने 12 दिसंबर को आयोजित इवेंट में Galaxy A सीरीज के नए फोन लॉन्च कर सकती है। खबरों के मुताबिक, Galaxy Note 10 Lite की शुरुआती कीमत 59,990 रुपये तक हो सकती है। ये साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि सैमसंग नए स्मार्टफोन्स को LITE ब्रांडिंग के साथ लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 5, 2019 1:33 PM IST