comscore Samsung Galaxy Note 9 से 9 अगस्त को उठेगा पर्दा, इनविटेशन जारी | BGR India
News

Samsung Galaxy Note 9 से 9 अगस्त को उठेगा पर्दा, इनविटेशन जारी

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने अगले फ्लैगशिप फैबलेट के प्रदर्शनी समारोह का आधिकारिक आमंत्रण जारी किया है।

  • Updated: February 15, 2022 5:12 PM IST
samsung-galaxy-note-9

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने अगले फ्लैगशिप फैबलेट के प्रदर्शनी समारोह का आधिकारिक आमंत्रण जारी किया है। इस फैबलेट के गैलेक्सी नोट 9 होने की संभावना जताई जा रही है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने कहा कि वह न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर में नौ अगस्त को एक समारोह आयोजित करेगा। Also Read - Amazon Deal of The Day: Samsung Galaxy Note 9 और OPPO A5 2020 स्मार्टफोन पर मिल रहा है 26 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

Also Read - AMAZON GREAT INDIAN FESTIVAL SALE 2019 का आज आखिरी दिन: ये 5 हैं बेस्ट स्मार्टफोन डील्स

Also Read - AMAZON GREAT INDIAN FESTIVAL SALE 2019: ये पांच हैं बेस्ट स्मार्टफोन डील्स

23 अगस्त, 2017 को अनावृत्त गैलेक्सी नोट 8 की तुलना में यह तारीख दो सप्ताह पहले रखी गई है।  समाचार एजेंसी योनहाप की खबर के मुताबिक, उद्योग विशेषज्ञों का कहना है कि सैमसंग एप्पल के साथ प्रतिस्पर्धा करने के मकसद से नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पहले प्रदर्शित करने का फैसला किया है।

एप्पल भी इस साल के अंत में नया आईफोन लांच करने के लिए तैयार है।  गैलेक्सी नोट 8 के लिए टेक दिग्गज ने ‘डू बिगर थिंग्स’ के नारे का प्रयोग किया था। नया टीजर पोस्टर और वीडियो तय समय पर सामने आएंगे।परिकल्पित गैलेक्सी नोट 9, 6.4 इंच स्क्रीन के साथ आएगा।

फीचर्स

लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में 6.4 इंच की 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले होगी जिसका रिजॉल्यशून 2960 x1440 है। कंपनी इस फोन में अपना इन हाउस सुपर एमोलेड डिस्प्ले देगी। साथ ही यूजर्स के पास यह विकल्प होगा कि वह डिस्प्ले का रिजॉल्ययूशन कम कर सके और बैटरी बचा सके।

इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 मिलेगा, वहीं कुछ बाजार में इस फोन को इनहाउस एक्सिनॉज 9810 प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा।  फोन में 8 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज दी जा सकती है, हालांकि 512 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट कुछ ही बाजारों में उपलब्ध होगा। फोन में डुअल रियर कैमरा होगा और उसके ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है.फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो और 4000mAh की बैटरी मिलेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 29, 2018 7:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:12 PM IST



new arrivals in india