comscore Samsung Galaxy S10 Lite और Galaxy Note 10 Lite को मिला Bluetooth सर्टिफिकेशन
News

Samsung Galaxy S10 Lite और Galaxy Note 10 Lite को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन

Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के अफोर्डेबल वेरिएंट Galaxy S10 Liteऔर Galaxy Note 10 Lite को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि कंपनी की ओर से इसकी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है। लेकिन अब Samsung के इन Galaxy फोन को Bluetooth सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है।

Samsung Galaxy S11e Render

Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के अफोर्डेबल वेरिएंट Galaxy S10 Liteऔर Galaxy Note 10 Lite को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि कंपनी की ओर से इसकी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है। लेकिन अब Samsung के इन Galaxy फोन को Bluetooth सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग की वेबसाइट में Galaxy S10 Lite का सपोर्ट पेज भी तैयार हो चुका है।


कुछ रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि Galaxy S10 Lite फोन Galaxy Note 10 Lite से पहले अपडेट किया जाएगा। सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों Samsung Galaxy S10 Lite और Galaxy Note 10 Lite फोन्स को कंपनी एक जैसे डिजाइन के साथ लॉन्च कर सकती है। सैमसंग के अपकमिंग Galaxy Note 10 फोन में पंचहोल डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि Galaxy S10 Lite में Snapdragon 855 चिपसेट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में 48-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

Watch: Samsung Galaxy S10 Series First Look

Galaxy S11e फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ होगा लॉन्च

रिपोर्ट में लिक्स के हवाले दावा किया गया है कि सैमसंग के इस फोन में 3G, 4G कनेक्टिविटी के साथ 5G कनेक्टिविटी भी दी जा सकती है। बता दें कि सैमसंग का यह पहला प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जो 2020 के शुरुआत में 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों से टक्कर लेने के लिए सैमसंग मिड रेंज के स्मार्टफोन्स में ही 5G कनेक्टिविटी ऑफर कर सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Samsung Galaxy S11e में 5G कनेक्टिविटी के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग भी दी जाएगी। सैमसंग के इस फोन में 25W फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। बता दें कि सैमसंग ने Galaxy S10e में 15W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया था। नए Galaxy S11e में फास्ट चार्ज USB पावर डिलीवरी (PPS सपोर्ट) दिया जाएगा। इसका मतलब है कि बॉयर्स के पास कई चार्जर के ऑप्शन होंगे।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 9, 2019 1:41 PM IST