comscore
News

सैमसंग Galaxy S10 यूजर्स को मिलेगा 6 महीने Spotify और 4 महीने YouTube Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन

फिलहाल भारत में यूजर्स को सैमसंग के इस ऑफर का बेनिफिट नहीं मिल पाएगा।

samsung galaxy s10 series

Samsung ने पिछले साल अगस्त में Galaxy Note 9 लॉन्च किया था तो उसने विश्व की सबसे पॉपुलर म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्रोवाइडर Spotify के साथ पार्टनरशिप की थी। सैमसंग ने हाल में ही अपने लेटेस्ट गैलेक्सी एस10 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। साउथ कोरिया की कंपनी अब अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन यूजर्स को स्पोर्टिफाई और  YouTube Premium कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन ऑफर दे रही है।

सैमसंग Galaxy S10eGalaxy S10 या Galaxy S10+ खरीदने वाले यूजर्ज को छह महीने तक Spotify और चार महीने तक YouTube Premium का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस दे रही है। लेकिन इसके लिए कुछ शर्ते भी हैं। इसके लिए ये स्मार्टफोन यूएस से खरीदना होगा और दूसरा आपके पास Spotify Premium नहीं होना चाहिए।मतलब कि अगर यूजर्स कभी भी स्पोर्टिफाई का प्रीमियम ट्राई किया है तो आपको ये कॉम्प्लिमेंट्री ऑफर का लाभ नहीं मिल पाएगा।

स्पोर्टिफाई में छह महीने का फ्री कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस खत्म हो जाने के बाद यूजर्ज को हर महीने 9.99 डॉलर खर्च करने होंगे। यूजर्स छह महीने बाद फ्री स्पोर्टिफाई सब्सक्रिप्सन कैंसल भी कर सकते हैं और यूजर्स चाहे तो ऐड बेसड सब्सक्रिप्सन अपने फोन पर चला पाएंगे लेकिन उन्हें म्यूजिक स्किप करने, ऑफलाइन गाना प्ले करने और हाई क्वालिटि ऑडियो स्ट्रिमिंग का बेनिफिट नहीं मिलेगा।

यूट्यूब प्रीमियम के चार महीने का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जिनके पास पहले इसका सब्सक्रिप्शन नहीं था। यूट्यूब प्रीमियम का लाभ सिर्फ यूएस के यूजर्स को ही नहीं बल्कि उन सभी देशों के यूजर्स को मिलेगा जहां गूगल यूट्यूब प्रीमियम की सर्विस देता है। दुर्भाग्य से गूगल यूट्यूब प्रीमियम भारत में अपनी सर्विस नहीं देता और स्पोर्टिफाई ने भारत में अपनी सर्विस शुरू की है लेकिन सैमसंग का स्पोर्टिफाई ऑफर फिलहाल इंडियन यूजर्स लिए नहीं है।

  • Published Date: March 9, 2019 3:12 PM IST