comscore Samsung Galaxy S20 LED प्रोटेक्टिव केस ऑफिशियल वेबसाइट पर स्पॉट हुआ | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy S20 LED प्रोटेक्टिव केस ऑफिशियल वेबसाइट पर स्पॉट हुआ

Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट में Galaxy S20 LED प्रोटेक्टिव केस को लिस्ट किया है। Samsung Galaxy S20 जर्मनी वेबसाइट में प्रोटेक्टिव केस लिस्टिंग से यह कंफर्म हो गया है कि सैमसंग की अपकमिंग Galaxy S-सीरीज के स्मार्टफोन Galaxy S20 नाम के साथ लॉन्च किए जाएंगे।

Samsung Galaxy S20

Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट में Galaxy S20 स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले ही लिस्टेड स्पॉट किया गया है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट में Galaxy S20 LED प्रोटेक्टिव केस को लिस्ट किया है। Samsung Galaxy S20 जर्मनी वेबसाइट में प्रोटेक्टिव केस लिस्टिंग से यह कंफर्म हो गया है कि सैमसंग की अपकमिंग Galaxy S-सीरीज के स्मार्टफोन Galaxy S20 नाम के साथ लॉन्च किए जाएंगे।


सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट में इस इमेज ने Galaxy S20 स्मार्टफोन के रूमर्स को कंफर्म कर दिया है। इस इमेज में स्मार्टफोन के फ्रंट में पंच होल सेल्फी कैमरा और बैक में हाई कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। Winfuture की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग के लाइट ग्रे रंग की LED प्रोटेक्टिव केस सेल कर रही है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि सैमसंग ने कुछ पहली बार गलती से पोस्ट किया हो। इससे पहले सैमसंग ने Galaxy Note 10 के लॉन्च से पहले कई डिटेल अपनी वेबसाइट में शेयर कर दी थी।

Samsung Galaxy S20 launch on February 11

Samsung Galaxy S20 सीरीज 11 फरवरी को लॉन्च होने है। इस दौरान Samsung अपने नए गैलेक्सी Galaxy S20 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इन फोन्स के लिए प्री-ऑर्डर 11 फरवरी से शुरू हो सकते हैं। अब तक की जानकारी के मुताबिक Samsung Galaxy S सीरीज के तीन फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20Samsung Galaxy S20+, और Samsung Galaxy S20 Ultra लॉन्च कर सकती है।

इसके साथ ही कुछ रिपोर्ट में यहां तक दावे किए जा रहे हैं कि इस दौरान कंपनी अपना दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip को भी लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही कुछ रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि  Galaxy Z Flip स्मार्टफोन 2020 में बाद में लॉन्च किया जा सकता है। कुछ दिनों पहले XDA-Developer के Max Weinbach ने सैमसंग के फ्लैगशिप S20 सीरीज के लॉन्च को लेकर यहीं जानकारी शेयर की है।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि लेटेस्ट Galaxy S20 सीरीज के सेल 6 मार्च 2020 से शुरू होगी। इसके साथ ही सैमसंग के अपकमिंग Galaxy S20 Ultra की कीमत $1300, करीब-करीब 92,700 रुपये के आस-पास हो सकती है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 5, 2020 4:58 PM IST