comscore Samsung Galaxy S21 FE और Galaxy S22 सीरीज अगले साल हो सकती है लॉन्च
News

Samsung Galaxy S21 FE और Galaxy S22 सीरीज अगले साल हो सकती है लॉन्च, जानें लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy S21 FE और Galaxy S22 सीरीज की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हुआ है। खबर के अनुसार इन्हें अगले साल की शुरुआत में उतारा जाएगा।

  • Published: November 8, 2021 6:31 PM IST
samsung galaxy s21 fe, samsung galaxy s21 fe price, samsung galaxy s21 fe price in india, samsung galaxy s21 fe specs

Samsung Galaxy S21 FE फोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है। लॉन्च से पहले इससे संबंधित कई लीक में फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी कुछ पता चल गया है। कंपनी इससे पहले Samsung Galaxy S20 FE को सितंबर में पेश कर चुकी है और Galaxy S21 FE फोन की लॉन्चिंग को चिप स्टोरेज और कई कारणों से रोक दिया गया। Also Read - Samsung Galaxy S21 FE आखिर कब होगा भारत में लॉन्च? कलर, स्पेसिफिकेशन्स समेत कई डिटेल हुए लीक

एक नई लीक में फोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर जानकारी सामने आई है। इस साल की तरह हीसाथ ही Samsung Galaxy S22 सीरीज की लॉन्चिंग डेट भी पता चली है। Also Read - Samsung Galaxy A73 के रेंडर्स हुए लीक, लॉन्च से पहले डिजाइन और कई स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा

Samsung Galaxy S21 FE Expected Launch and Availability

Tipster Jon Prosser ने Tweet कर जानकारी दी है कि Samsung Galaxy S21 FE फोन को अहले साल 4 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि फोन 11 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हर साल के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) में नए प्रोडक्ट की घोषणा की जाती है। अगले साल यह लास वेगास में 5 जनवरी से शुरू हो जाएगा। Also Read - Samsung Galaxy S22 और S22+ में मिलेगा 50MP का कैमरा, जानें कितना होगा डिस्प्ले का साइज

Samsung Galaxy S22 Series Expected Launch and Availability

टिप्स्टर ने यह भी बताया है कि Samsung Galaxy S22 सीरीज को 8 फरवरी, 2021 को लॉन्च किया जाएगा। इसके प्री ऑर्डर भी इसी दिन यानी अगले साल 8 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। यह 18 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Specification

Samsung Galaxy S22 Ultra की लीक इमेज की मानें तो फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही इमेज के अनुसार, फोन में S Pen के लिए अलग से जगह दी जाएगी। फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

अब अगर Samsung Galaxy S21 FE की बात करें तो इसकी डिजाइन Galaxy S21 सीरीज के फोन्स के समान ही होगी। इसमें 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर और 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 8, 2021 6:31 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers