comscore Samsung Galaxy S21 FE अगले महीने हो सकता है लॉन्च, खास फीचर्स का खुलासा
News

Samsung Galaxy S21 FE अगले महीने हो सकता है लॉन्च, 64MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये धांसू स्पेसिफिकेशन

Samsung अगले महीने Galaxy S21 FE लॉन्च करने की योजना बना रही है। लॉन्चिंग से पहले फोन की डिजाइन और खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। इसमें 64MP कैमरे के साथ कई शानदार फीचर्स मिलेंगे।

  • Published: December 6, 2021 9:46 AM IST
samsung galaxy s21 fe, samsung galaxy s21 fe price, samsung galaxy s21 fe price in india, samsung galaxy s21 fe specs

Samsung Galaxy S21 FE अगले महीने Consumer Electronic Show (CES) 2021 के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिंग का समय पास आते ही फोन के खास स्पेसिफिकेशन का पता चल गया है। हाल में स्मार्टफोन के बारे में खास जानकारी लीक हुई है। लेटेस्ट लीक में Samsung Galaxy S21 FE का ऑफिशियल रेंडर सामने आया है। Samsung के इस अपकमिंग फोन का सपोर्ट पेज UAE रीजन के आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हो गया है। Also Read - Samsung Galaxy S21 FE 5G Review: एंट्री-लेवल फ्लैगशिप सेगमेंट में एक अच्छा ऑप्शन

इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन से संबंधित 3 अन्य प्रोडक्ट को भी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। यह कंपनी द्वारा उसके प्रीमियम फोन्स के लिए पेश किए गए Clear View, Silicone और Clear Standing कवर के समान हैं। कंपनी का यह अपकमिंग फोन जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि इसे साधारण तरीके से लॉन्च कर दिया जाएगा। इसके लिए Samsung किसी खास इवेंट का आयोजन नहीं करेगा। साथ ही चिप स्टोरेज के चलते शुरुआत में सप्लाई धीरे हो सकती है। Also Read - Samsung Galaxy Tab S8 Series जल्द होगी लॉन्च, Snapdragon 8 Generation 1 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy S21 FE  India Launch

हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि Samsung Galaxy S21 FE को भारत में ग्लोबल लॉन्च के समय ही पेश किया जा सकता है। भारतीय बाजार में यह 4 कलर ऑप्शन सफेद, काला, गुलाबी और हरे में आ सकता है। Also Read - Top 5 Smartphone under 500 EMI on Flipkart: सिर्फ ₹260 प्रति महीने पर 6000mAh बैटरी, 4GB RAM और 64GB स्टोरेज, 48MP कैमरा वाले धांसू 5G फोन को खरीदने का मौका

Samsung Galaxy S21 FE Expected Specification

लीक की मीनें तो फोन में 6.4 इंच का Full HD+ डिस्प्ले मिलेगा। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर या फिर कंपनी के Exynos 2100 चिपसेट से लैस हो सकता है। प्रोसेसर अलग-अलग रीजन के अनुसार अलग-अलग होगा।

कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 2 RAM वेरिएंट में उतार सकती है। इसका एक वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा। वहीं, दूसरा वेरिएंट 8GB RAM के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। फोन में 4380mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह 25W फास्ट टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आएगी। फोन Android 11 पर बेस्ड Samsung OneUI 3.1 custom skin पर रन करेगा।

इसके कैमरे सेटअप की बात करें तो फोन के बैक में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 6, 2021 9:46 AM IST


You Might be Interested


new arrivals in india

Best Sellers