comscore Samsung Galaxy S22 Ultra को गीकबेंच पर किया गया स्पॉट, लॉन्च से पहले कई स्पेसिफिकेशन्स का चला पता
News

Samsung Galaxy S22 Ultra को गीकबेंच पर किया गया स्पॉट, लॉन्च से पहले कई स्पेसिफिकेशन्स का चला पता

Samsung Galaxy S22 Ultra को अगले साल यानी 2022 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस वजह से पिछले कुछ हफ्तों से इस फोन की खबरें लीक हो रही है। इस बार इस डिवाइस को परफॉर्मेंस वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है, जिससे इस फोन के बारे में कुछ जानकारी मिली है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy S22 series

Samsung Galaxy S22 Ultra सैमसंग का एक नया फोन है, जिसे 2022 में लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस को अब परफॉर्मेंस वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है। गीकबेंच पर स्पॉट किए जाने की वजह से सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को 8 फरवरी 2022 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है लेकिन अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। Also Read - Samsung Galaxy Tab S8 Series जल्द होगी लॉन्च, Snapdragon 8 Generation 1 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक Samsung Galaxy S22 Ultra को एक मॉडल नंबर SM-S908N के साथ स्पॉट किया गया है जो शायद साउथ कोरिया के घरेलू मार्केट के लिए है। वहीं इसका एक दूसरा मॉडल SM-908U है, जिसे शायद बाकी मार्केट के लिए स्पॉट किया गया है। Also Read - Top 5 Smartphone under 500 EMI on Flipkart: सिर्फ ₹260 प्रति महीने पर 6000mAh बैटरी, 4GB RAM और 64GB स्टोरेज, 48MP कैमरा वाले धांसू 5G फोन को खरीदने का मौका

लीक स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि इस फोन को Exynos chipset के साथ भी कुछ मार्केट में पेश किया जा सकता है। Samsung Galaxy S22 Ultra को 8GB RAM और 12GB RAM ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा Geekbench 5 लिस्टिंग इस बात की तरफ भी इशारा करती है कि कोई एक डिवाइस 10GB RAM का भी है। Also Read - Samsung confirms Unpacked Event in February 2022 - Note सीरीज की खूबियों के साथ आएंगे S22 Series के फोन!

रिपोर्ट के अनुसार Galaxy S22 Ultra को एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI 4.0 ओएस पर रन कराया जा सकता है। एक इंडोनेशियन सर्टिफिकेशन से ये कंफर्म हुआ है कि Galaxy S22 Ultra में S pen सपोर्ट होगा, जिसका मॉडल नंबर EJ-PS908 दिया गया है। हालांकि अभी तक इस फोन की कीमत, ग्लोबल उपलब्धता और बाकी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई पक्की जानकारी सामने नहीं आई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 11, 2021 1:38 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers