comscore नए लुक में आएगी नई Samsung Galaxy S23 सीरीज, रेंडर में दिखी पूरी डिजाइन - Samsung Galaxy S23, Galaxy S23 Plus renders reveal complete design of the two upcoming flagship phones
News

नए लुक में आएगी नई Samsung Galaxy S23 सीरीज, रेंडर में दिखी पूरी डिजाइन

टिप्सटर OnLeaks ने Galaxy S23 के रेंडर डिजिट के साथ और Galaxy S23 Plus के रेंडर स्मार्टप्रिक्स के साथ मिलकर पोस्ट किए हैं।

Highlights

  • Samsung Galaxy S23 और Galaxy S23 Plus में साइज के अलावा और कोई अंतर नहीं है।
  • OnLeaks के रेंडर के मुताबिक, दोनों फोन की बैक पर तीन कैमरा सेंसर्स मौजूद होंगे।
  • इस बार कैमरा आइलैंड गायब है। इसकी जगह पर तीनों कैमरा लेंस अपने अलग-अलग राउन्ड हाउसिंग में मौजूद होंगे।
Galaxy s23 plus

(Image: OnLeaks + Smartprix)



Samsung Galaxy S23 Series का लॉन्च अभी कई महीने दूर है, लेकिन इस डिवाइस के बारे में अभी तक कई सारी लीक्स आ चुकी है। इस लाइनअप में Galaxy S23, Galaxy S23 Plus और Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। अब जाने-माने टिप्सटर Steve H.McFly (@OnLeaks) ने इनमें से दो डिवाइस के 360-डिग्री और 5K रेंडर शेयर किए हैं। Galaxy S23 और Galaxy S23 Plus के रेंडर इन दोनों स्मार्टफोन की डिजाइन के बारे में जानकारी देते हैं। आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - Samsung Galaxy M54 5G के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक, गीकबेंच लिस्टिंग से मिला इशारा

Samsung Galaxy S23, Galaxy S23 Plus रेंडर

टिप्सटर OnLeaks ने Galaxy S23 के रेंडर डिजिट के साथ और Galaxy S23 Plus के रेंडर स्मार्टप्रिक्स के साथ मिलकर पोस्ट किए हैं। इसके मुताबिक, फोन की बैक पर तीन कैमरा सेंसर्स मौजूद होंगे। इस बार बैक पर कैमरा आइलैंड नहीं होगा। तीनों कैमरा लेंस अपने अलग-अलग राउन्ड हाउसिंग में मौजूद होंगे। इस तरह की कैमरा डिजाइन हमें Samsung Galaxy S22 Ultra में देखने को मिल चुकी है। शायद 2023 में यह डिजाइन कंपनी के दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ मिड-रेंज डिवाइस में भी अपनी जगह बना ले। Also Read - 108MP कैमरा, 12GB RAM, 512GB स्टोरेज और 5000mAh बैटरी वाले Samsung Galaxy S22 Ultra 5G पर Rs 8000 का Discount, Amazon पर मिल रहा Offer

Samsung Galaxy S23 और Galaxy S23 Plus में साइज के अलावा और कोई अंतर नहीं है। दोनों ही फोन एक जैसे दिखाई दे रहे हैं। जहां तक इन स्मार्टफोन के फ्रन्ट डिजाइन की बात है तो यह बिलकुल सैमसंग की मौजूदा सैमसंग गैलक्सी S22 सीरीज जैसी है। यहां पर हमें कोई अंतर देखने को नहीं मिला।

Galaxy S23 और Galaxy S23 Plus में सामने एक पंच-होल कैमरा है, जो टॉप-सेंटर में मौजूद है। खबर के मुताबिक, Galaxy S23 में अपने प्रेडिसेसर की तरह 6.1-इंच की स्क्रीन होगी और Galaxy S23 Plus में भी अपने प्रेडिसेसर की तरह 6.6-इंच की स्क्रीन होगी। मगर इन दोनों डिवाइस की डाइमेन्शन में थोड़ा फर्क मिलेगा।

पुरानी खबरों के मुताबिक, इन दोनों स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग मिलेगी और ये दोनों डिवाइस Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 या Exynos 2300 प्रोसेसर से लैस होंगे। इन दोनों डिवाइस में पहले की तुलना थोड़ी सी बड़ी बैटरी भी मिल सकती है। जहां तक Samsung Galaxy S23 Ultra की बात है तो यह डिवाइस 5000mAh बैटरी के साथ आ सकता है और इसकी बैक पर 200MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है। यह लेंस 12MP के अल्ट्रावाइड ऐंगल सेंसर के साथ पेयर किया जा सकता है। फोन की बैक पर 10MP टेलीफोटो लेंस हो सकता है, जो 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करेगा। डिवाइस में सामने एक 40MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

  • Published Date: September 28, 2022 11:06 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.