comscore Samsung Galaxy Tab A8 दमदार 7040mAh बैटरी और दो कैमरे के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत
News

Samsung Galaxy Tab A8 दमदार 7040mAh बैटरी और दो कैमरे के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Samsung Galaxy Tab A8: सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 का सीधा मुकाबला रियलमी पैड (Realme Pad) और नोकिया टैब (Nokia Tab) से होगा। इस टैबलेट को 15,999 रुपये (ऑफर के साथ) की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। बच्चों के लिए इसमें Samsung Kids, मल्टीपल विंडो सपोर्ट, Samsung Knox सिक्योरिटी फीचर, बिल्ट-इन स्क्रीन रिकॉर्डर (ऑनलाइन क्लास को रिकॉर्ड करने के लिए), Samsung TV Plus जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Galaxy-Tab-A8-20211

Image: Amazon India


Samsung Galaxy Tab A8 अफोर्डेबल टैबलेट को भारत में लॉन्च किया गया है। इसे पिछले महीने यानी दिसंबर 2021 में ग्लोबली पेश किया गया था। इस टैब को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर लिस्ट किया गया है। इस टैबलेट को 15,999 रुपये (ऑफर के साथ) की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8  का सीधा मुकाबला रियलमी पैड (Realme Pad) और नोकिया टैब (Nokia Tab) से होगा। Also Read - Samsung Galaxy Tab A8: भारत में जल्द लॉन्च होगा 7,040mAh बैटरी वाला एक धांसू टैबलेट

फीचर्स (Samsung Galaxy Tab A8 Features)

अमेजन इंडिया की लिस्टिंग में इस टैबलेट के फीचर्स रिवील किए गए हैं। इस अफोर्डेबल टैबलेट के WiFi और LTE मॉडल को दो स्टोरेज ऑप्शन- 3GB RAM + 32GB, और 4GB RAM + 64GB वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इसमें 7,040mAh की दमदार बैटरी मिलती है। खास तौर पर ऑनलाइन क्लास कर रहे बच्चों को ध्यान में रखते हुए सैमसंग ने इसे पेश किया है। इसमें दमदार बैटरी के साथ-साथ 15W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। यह Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित OneUI 3.0 पर काम करेगा। Also Read - 7040mAh बैटरी, 10.4 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Tab A8, जानें फीचर्स

Image: Amazon

बच्चों के लिए इसमें Samsung Kids, मल्टीपल विंडो सपोर्ट, Samsung Knox सिक्योरिटी फीचर, बिल्ट-इन स्क्रीन रिकॉर्डर (ऑनलाइन क्लास को रिकॉर्ड करने के लिए), Samsung TV Plus जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह UniSoc T618 प्रोसेसर पर काम करता है। इस अफोर्डेबल टैबलेट में 10.5 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है। टैबलेट का डिस्प्ले Full HD+ रेजोलूशन को सपोर्ट करेगा। इस टैबलेट की एक और खास बात यह है कि इसमें क्वाड स्पीकर और डॉल्वी एटमस (Dolby Atmos) का सपोर्ट दिया गया है। इस टैबलेट के बैक में 8MP का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा मिलता है।

कीमत (Samsung Galaxy Tab A8 Price in India)

सैमसंग इंडिया (Samsung India) के इस अफोर्डेबल टैबलेट के बेस 3GB RAM + 32GB (Wi-Fi ) वेरिएंट की कीमत  17,999 रुपये है। वहीं, इसके 4GB RAM + 64GB को 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके LTE मॉडल के 3GB RAM + 32GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। जबकि, इस मॉडल का 4GB RAM + 64GB वेरिएंट 23,999 रुपये में मिलेगा। इस टैबलेट को 17 जनवरी 2022 से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India के अलावा सैमसंग के ई-स्टोर और आधिकारिक रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। यह टैबलेट तीन कलर ऑप्शन- ग्रे, सिल्वर और पिंक गोल्ड में उपलब्ध होगा। कंपनी इस टैबलेट की खरीद पर कुछ लॉन्च ऑफर भी दे रही है। इसे ICICI बैंक के कार्ड से खरीदने पर 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं, 999 रुपये में इस टैबलेट का बुक कवर भी ऑफर किया जा रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 13, 2022 9:45 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers