comscore Samsung Galaxy Tab A8: भारत में जल्द लॉन्च होगा 7,040mAh बैटरी वाला एक धांसू टैबलेट
News

Samsung Galaxy Tab A8: भारत में जल्द लॉन्च होगा 7,040mAh बैटरी वाला एक धांसू टैबलेट

Samsung Galaxy Tab A8 को पहले सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया था और अब अमेजन पर लिस्ट किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि इस टैबलेट को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। आइए हम आपको इस टैबलेट के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy Tab A8

Samsung Galaxy Tab A8 को अब जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। इस टैबलेट का एक टीजर अमेजन पर रिलीज किया गया है। अमेजन पर एक माइक्रोसाइट को लाइव किया गया है, जिससे इस टैबलेट के कई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मिली है। इस टैबलेट में 7040mAh Battery समेत काफी सारे खास फीचर्स दिए गए हैं। आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं। Also Read - Samsung Galaxy Tab S8 Series जल्द होगी लॉन्च, Snapdragon 8 Generation 1 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy Tab A8 को इससे पहले सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया था। इसे कंपनी तीन कलर ग्रे, पिंक गोल्ड और सिल्वर में पेश करेगी। इस टैब का ऐलान तो दो हफ्ते पहले हुआ था लेकिन इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। Also Read - Top 5 Smartphone under 500 EMI on Flipkart: सिर्फ ₹260 प्रति महीने पर 6000mAh बैटरी, 4GB RAM और 64GB स्टोरेज, 48MP कैमरा वाले धांसू 5G फोन को खरीदने का मौका

मॉडल्स और कीमत

रिपोर्ट के अनुसार इस फोन की कीमत यूरोप में EUR 229 यानी करीब 19,300 रुपये हो सकती है, जिसमें 3जीबी रैम और 32जीबी रोम और वाई-फाई मॉडल मिलेगा। वहीं इसका दूसरा मॉडल 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज का एलटीई वाला होगा। Also Read - Apple ने सबको पछाड़ नंबर-1 पर किया कब्जा, जानें Samsung और Xiaomi का क्या हुआ हाल?

स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग के इस टैबलेट में 10.5 इंच की टीएफटी डिस्प्ले दी गई है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 80% है। इसमें क्वॉड स्पीकर के साथ डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट दिए जाने की उम्मीद है। वहीं इसके पिछले हिस्से पर 8MP का एक रियर कैमरा होगा वहीं सेल्फी के लिए 5MP का एक फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। इस टैबलेट के प्रोसेसर के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy Tab A8 में 7,040mAh की बैटरी होगी, जो 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें LTE कनेक्टिविटी के साथ डुअल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक भी मिलेगा। कंपनी के मुताबिक इस टैबलेट का वजन करीब 508 ग्राम के आस-पास होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 29, 2021 9:59 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers