comscore 14,999 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए Samsung Galaxy Tab S5e,Tab A 10.1
News

Samsung Galaxy Tab S5e, Galaxy Tab A 10.1 भारत में 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ हुए लॉन्च

Samsung ने भारतीय मार्केट में दो नए टैबलेट को लॉन्च किया है। कंपनी ने Samsung Galaxy Tab S5e, और Galaxy Tab A 10.1 को भारतीय मार्केट में पेश किया है। सैमसंग ने भारत में अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए इन दो टैबलटे को लॉन्च किया है।

samsung-galaxy-tab-s5e-india-launch

Samsung ने भारतीय मार्केट में दो नए टैबलेट को लॉन्च किया है। कंपनी ने Samsung Galaxy Tab S5e, और Galaxy Tab A 10.1 को भारतीय मार्केट में पेश किया है।  Samsung ने भारत में अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए इन दो टैबलटे को लॉन्च किया है। हम आपको यहां इन दो टैबलेट की जानकारी दे रहे हैं।

Samsung Galaxy Tab S5e launch price in India, offers

Samsung Galaxy Tab S5e को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसका Wi-Fi ओनली वेरिएंट 35,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं Wi-Fi+LTE variant को 39,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। कंपनी इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनल के जरिए खरीद सकते हैं। इसके वाई-फाई वेरिएंट को Amazon India और सैमसंग ई-शॉप्स और सैमसंग ओपेरा हाउस और बड़े रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। वहीं इसके Wi-Fi+LTE वेरिएंट को Flipkart और सेम ऑफलाइन चैनल के जरिए खरीद सकते हैं। आप इसे सिल्वर, ब्लैक और गोल्ड कलर्स में खरीद सकते हैं। सैमसंग ने इसके साथ लॉन्च ऑफर्स भी पेश किए हैं। अगर आप 31 जुलाई से पहले Galaxy Tab S5e को खरीदते हैं तो आपको Book Cover Keyboard 3,500 रुपये की कीमत में मिल जाएगा। वैसे इसकी कीमत 7,999 रुपये है।

Samsung Galaxy Tab S5e features, specifications

Galaxy Tab S5e में 10.5-inch Sहजाी-AMOLED डिस्प्ले दी गई है और इसमें 16:10 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ क्वॉड HD रिजॉल्यूशन दिया गया है। टैबलेट Snapdragon 670 SoC के साथ आती है और साथ ही इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है। Galaxy Tab S5e में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जिसमें f/2.0 अपर्चर है और यह 4K रिजॉल्यूशन पर वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए टैबलेट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस टैबलेट में AKG और Harman द्वारा ट्यून किया गया क्वॉड स्पीकर सिस्टम शामिल किया गया है। टैबलेट में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। टैबलेट में 7,040mAh बैटरी दी गई है, जो 18W रैपिड चार्जिंग दी गई है। टैबलेट में Android 9 Pie बेस्ड OneUI शामिल किया गया है।

Samsung Galaxy Tab A 10.1 launch price in India, offers

Samsung Galaxy Tab A 10.1 को भी दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके Wi-Fi ओनली वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है, वहीं Wi-Fi+LTE वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। Wi-Fi ओनली वेरिएंट 26 जून से बिक्री के लिए आएगा। इसे अमेजन इंडिया और सैमसंग ई-शॉप्स से खरीदा जा सकता है। वहीं इसका Wi-Fi+LTE variant 1 जुलाई से बिक्री के लिए आएगा। आप इसे Amazon India, Samsung e-Shop और Samsung Opera House से खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Tab A 10.1 features, specifications

इस टैबलेट को कंपनी ने Black, Gold और Silver कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। Galaxy Tab A 10.1 में 10.1-इंच की LCD IPS डिस्प्ले दी गई है, जिसमें फुल HD+ रिजॉल्यूशन दिया गया है। टैबलेट Exynos 7904 चिपसेट के साथ आता है। इसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है। Galaxy Tab A 10.1 में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए टैबलेट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस टैबलेट में Dolby Atmos पावर्ड ट्रिपल स्पीकर सिस्टम शामिल किया गया है। टैबलेट में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इसके अलावा टैबलेट में 6,150mAh बैटरी दी गई है और यह Android 9 Pie बेस्ड OneUI पर काम करता है।

  • Published Date: June 24, 2019 3:48 PM IST