comscore Samsung Galaxy Unpacked 2022 इवेंट की डेट कन्फर्म, कंपनी ने पजल के जरिए किया खुलासा
News

Samsung Galaxy Unpacked 2022 इवेंट की डेट कन्फर्म, कंपनी ने पजल के जरिए किया खुलासा

Samsung ने अपकमिंग Galaxy Unpacked 2022 इवेंट की डेट का खुलासा कर दिया गया है। कंपनी ने एक पजल के जरिए इसकी डेट कन्फर्म की है। आइये, डिटेल में जानते हैं।

Galaxy Z Fold 3

Image- (Samsung Galaxy Z Fold 3)


Samsung Galaxy Unpacked 2022 की डेट कन्फर्म हो गई है। Samsung Mobile के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पजल के जरिए कंपनी ने अपकमिंग इवेंट की तारीख जारी की गई है। ट्वीट के अनुसार, सैमसंग 10 अगस्त, 2022 को Galaxy Unpacked Event होस्ट करने वाला है। हालांकि, ट्वीट में साफ-साफ डेट नहीं बताए गई है। इसमें तीन फोटो पोस्ट की गई हैं। आइये, डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - 50MP कैमरा, 6000mAh बैटरी और FHD+ डिस्प्ले वाले Samsung Galaxy F13 पर तगड़ा Discount, Flipkart Sale में मिल रहा Offer

Samsung Galaxy Unpacked 2022 date

पहली फोटो में कई लेटर और नंबर दिख रहें हैं। वहीं, दूसरी फोटो में कई कलर दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद तीसरी फोटो में 6 कलर को सीरियल बाइज हाइलाइट किया गया है। इसे एक तरह का पजल कह सकते हैं। दूसरी फोटो में दिए गए कलर ऑप्शन को पहली फोटो से मिलाएं तो तीसरी फोटो में दिए गए 3 कलर 10 अगस्त, 2022 तारीख बता रहे हैं। इसका मतलब है कि कंपनी का अपकमिंग इवेंट 10 अगस्त को होने वाला है। Also Read - Samsung Galaxy A04s का सपोर्ट पेज Live, 5000mAh बैटरी के साथ जल्द होगा लॉन्च

ऑफिशियल ट्वीट आने के एक दिन पहले यानी 18 जुलाई को Tipster Evan Blass ने भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें बताया गया था कि कंपनी 10 अगस्त को यह इवेंट करने वाली है।

इवेंट में लॉन्च हो सकते हैं ये फोन

अभी Samsung ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है कि इस इवेंट में क्या-क्या लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि 10 अगस्त को होने वाले Galaxy Unpacked 2022 में कंपनी अपने नेक्स्ट जेनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 लॉन्च कर सकती है।

फोल्डेबल स्मार्टफोन के अलावा कंपनी नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टवॉच Samsung Galaxy Watch 5 और Samsung Galaxy Watch 5 Pro भी लॉन्च कर सकता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही अपने इस अपकमिंग इवेंट के बारे में अन्य जानकारियां शेयर कर सकती है।

Galaxy Z Fold 4 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

लीक के अनुसार, Galaxy Z Fold 4 में 50MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा, और 3x Zoom सेंसर के साथ 12MP टेलीफोटो कैमरा होने की उम्मीद है।

टिप्स्टर Evan Blass (@evleaks) ने Galaxy Z Fold 4 के स्टोरेज और कलर ऑप्शन को लेकर एक लीक शेयर की है, जिसमें फोन के स्टोरेज वेरिएंट्स और कलर ऑप्शन की डिटेल सामने आई है। इसे 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 19, 2022 7:25 PM IST



new arrivals in india