comscore सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच के अलावा दो और वियरेबल डिवाइस को किया पेश, जानें स्पेसिफिकेशंस | BGR India
News

सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच के अलावा दो और वियरेबल डिवाइस को किया पेश, जानें स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग ने सैन फ्रांसिस्को में Galaxy S10 सीरीज को पेश करने के साथ Galaxy Fold स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर दिया है।

samsung galaxy wearables

सैमसंग ने सैन फ्रांसिस्को में Galaxy S10 सीरीज को पेश करने के साथ Galaxy Fold स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने इसके अलावा अलग-अलग कैटेगरी में तीन वियरेबल डिवाइस को भी पेश किया है। इनमें Galaxy Buds truly wireless headphones, Galaxy Fit fitness tracker और Galaxy Active जैसे प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। हम आपको यहां इन सभी की स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता रहे हैं।

Samsung Galaxy Watch Active

Galaxy Watch Active को इस बार फैमिलियर डिजाइन से ऊपर उठके तैयार किया गया है। यह काफी स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक में आती है। इसमें छोटी स्क्रीन दी गई है जिसका डायमीटर 40mm का है और इसमें 1.1-inch AMOLED डिस्प्ले (360x360pixels) है। इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें Exynos 9110 SoC, 768MB RAM और 4जीबी स्टोरेज है। स्मार्टवॉच Tizen OS पर रन करती है। वॉच में 230mAh बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह 2 दिनों तक चलती है। आप इसके जरिए 39 एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं। यह वॉच 50 मीटर तक वॉटर रेसिस्टेंट है।

Samsung Galaxy Fit

सैमसंग ने इसके अलावा Galaxy Fit और Fit e स्मार्टबैंड को लॉन्च किया है, जो 90 एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं। Galaxy Fit में 0.95-inch कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 120x240pixel का है। वहीं Galaxy Fit e में 0.74-inch ब्लैक और वाइट PMOLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 64x128pixel का है। दोनों स्मार्टबैंड वाटर रेसिस्टेंट के साथ आते हैं। आप इसके जरिए हार्ट रेट मॉनिटर को भी ट्रैक कर सकते हैं। यह Tizen OS पर ऑपरेट नहीं होते हैं।

Samsung Galaxy Buds

सैमसंग ने इसके अलावा truly wireless earbuds Galaxy Buds को भी पेश किया है। न्यू ईयरबड प्रीमियम साउंड क्वॉलिटी के साथ आते हैं। इसके अलावा इसमें एडप्टिव ड्यूल माइक्रोफोन है। इसमें एंबिएंट साउंड फीचर है। Galaxy Buds को सिंगल चार्ज करने पर आपको 6 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 5 घंटे का वॉयस कॉल मिलेगा। यह वायरलैस चार्जिंग फीचर के साथ आता है।

 

You Might be Interested

Samsung Galaxy S10

66900

Android Pie with One UI
Exynos 9820
Triple - 12MP + 12MP + 16MP camera
  • Published Date: February 21, 2019 9:58 AM IST