comscore Samsung Galaxy Z Flip 4 के रेंडर्स ऑनलाइन लीक, 10 अगस्त को होगा लॉन्च!
News

Samsung Galaxy Z Flip 4 के रेंडर्स ऑनलाइन लीक, 10 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy Z Flip 4 के नए रेंडर्स लीक हुए हैं। इन रेंडर्स में फोन का डिजाइन और कलर ऑप्शन देखने को मिला है।

  • Published: July 19, 2022 5:45 PM IST
Samsung Galaxy Z Flip 4

Mysmartprice


Samsung कंपनी अगस्त महीने में Unpacked इवेंट के दौरान अपने नए फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Flip 4 को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में इस इवेंट की डेट ऑनलाइन लीक हुई है। लीक की मानें, तो यह फोल्डेबल स्मार्टफोन 10 अगस्त को अनपैक्ड इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। लेटेस्ट लीक में फोल्डेबल स्मार्टफोन के रेंडर्स लीक हुए हैं, जिसमें फोन का डिजाइन देखने को मिला है। Also Read - Samsung Galaxy Watch 5 और Galaxy Watch 5 Pro की प्री-बुकिंग डेट आई सामने, जानें इनका इंडियन प्राइस

Samsung Galaxy Z Flip4 Render Leak

Mysmartprice की लेटेस्ट रिपोर्ट में इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों का हवाला देते हुए Samsung Galaxy Z Flip 4 के रेंडर्स लीक किए गए हैं। इन रेंडर्स में फोन के डिजाइन से लेकर कलर ऑप्शन की जानकारी देखने को मिली है। Also Read - Samsung Galaxy Z Flip 4 और Z Flip 3 में कितना फर्क? यहां जानें हर डिटेल

रेंडर्स में सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 4 फोन चार कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है, जिसमें ब्लू, ब्लैक, क्रीम और लैवेंडर शामिल है। डिजाइन की बात करें, तो फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इतना ही नहीं फोन के कैमरा मॉड्यूल में सेकेंडरी डिस्प्ले भी देखी जा सकती है। Also Read - 12MP + 12MP कैमरा, 8GB RAM, 512GB स्टोरेज, Infinity Flex Dynamic AMOLED डिस्प्ले के साथ आया Samsung Galaxy Z Flip 4, तस्वीरों में देखें First Look

इस सेकेंडरी डिस्प्ले में तारीख व समय की जानकारी शो होगी। यह डिस्प्ले पिछले साल की डिस्प्ले से थोड़ी बड़ी दिख रही है। लीक्स की मानें, तो सैमसंग गैलेक्सी फ्लिप 4 फोन में 2.1 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले मिलेगा, जबकि पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy Flip 3 में 1.9 इंच का डिस्प्ले दिया गया था। फोन के बॉटम में टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रील और माइक देखा जा सकता है।

Samsung Galaxy Z Flip 4 Expected Specifications

-6.7 इंच का Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले
-120Hz रिफ्रेश रेट
-Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर
-12GB तक RAM
-256GB इंटरनल स्टोरेज
-12MP कैमरा
-3700mAh बैटरी

पुरानी लीक में फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ चुकी है। लीक के अनुसार, फोन में 6.7 इंच का Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट शामिल है। इसमें बाहर की तरफ एक 2.1 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा।

इसके अलावा, फोन Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 12GB तक RAM और 256GB स्टोरेज मिलेगा। फोन की बैटरी 3700mAh की होगी, जिसके साथ 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 12MP का प्राइमरी औ 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 10MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 19, 2022 5:45 PM IST



new arrivals in india