comscore एक लाख वाला Samsung Galaxy Z Flip भारत में कुछ ही मिनट में बिका | BGR India hindi
News

एक लाख वाला Samsung Galaxy Z Flip भारत में कुछ ही मिनट में बिका

भारत में 1.10 लाख की कीमत वाला गैलेक्सी जेड फ्लिप फोल्डेबल स्मार्टफोन शुक्रवार को अपनी पहली सेल में कुछ ही मिनटों में बिक गया। जैसे ही 11 बजे सुबह ऑनलाइन सेल शुरू हुई, एक घंटे से भी कम समय के भीतर सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर ने गैलेक्सी जेड फिल्प फोल्डेबल के लिए 'सोल्ड आउट' का मेसैज लगा दिया।

  • Published: February 23, 2020 11:05 AM IST
Samsung Galaxy Z Flip Hands on First Impressions (11)

भारत में 1.10 लाख की कीमत वाला गैलेक्सी जेड फ्लिप फोल्डेबल स्मार्टफोन शुक्रवार को अपनी पहली सेल में कुछ ही मिनटों में बिक गया। जैसे ही 11 बजे सुबह ऑनलाइन सेल शुरू हुई, एक घंटे से भी कम समय के भीतर सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर ने गैलेक्सी जेड फिल्प फोल्डेबल के लिए ‘सोल्ड आउट’ का मेसैज लगा दिया। गैलेक्सी जेड फिल्प के लिए प्री-बुकिंग को छोड़कर लीडिंग रिटेल आउटलेट्स में भी स्टॉक खत्म हो गया।
गैलेक्सी जेड फिल्प के लिए सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और लीडिंग रिटेल आउटलेट 1,09,999 की फुल पेमेंट के साथ प्री-बुकिंग स्वीकार कर रहे हैं। सैमसंग इंडिया ने एक बायन में कहा कि भारत में जो लोग डिवाइस की प्री-बुकिंग पाने में सफल हो गए हैं, उन्हें इसकी डिलिवरी 26 फरवरी से होनी शुरू हो जाएगी। Also Read - Samsung Galaxy Z Flip स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

कंपनी ने कहा, “सैमसंग ऑनलाइन के खरीदारों को प्रीमियम ‘व्हाइट ग्लव’ डिलिवरी का ऑफर दिया जाएगा।” सूत्रों के अनुसार, मिरर पर्पल एंड मिरर ब्लैक जैसे दो कलर्स में उपलब्ध गैलेक्सी जेड फ्लिप को 28 फरवरी को फिर से प्री-बुक किया जा सकेगा। इसकी डिलीवरी मार्च से प्रारंभ होगी। Samsung का दावा है कि Galaxy Z Flip स्मार्टफोन मेें दिए गए हिंज पिछले साल लॉन्च किए गए Galaxy Fold के मुकाबले बेहतर हैं। Also Read - Samsung Galaxy Z Flip फोल्डेबल फोन का वीडियो सामने आया, देखें डिजाइन

इसके साथ ही कंपनी का यह भी कहना है कि उसने इस बात का ध्यान रखा है कि हिंज और फ्लैक्सिबल डिस्पले के बीच में धूल नहीं जाएगी। Galaxy Z Flip स्मार्टफोन को Snapdragon 855+ चिपसेट, 8GB RAM + 256GB UFS 3.0 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के आउटसाइड में 12 MP प्राइमेरी कैमरा सेंसर के साथ 12-MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस दिया गया है। Galaxy Z Flip स्मार्टफोन में फ्रंट में 10-MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Galaxy Z Flip स्मार्टफोन  3,300mAh की बैटरी और 15W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। Galaxy Z Flip स्मार्टफोन Android 10 पर बेस्ड One UI 2.0 पर रन करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 23, 2020 11:05 AM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy Z Flip

115999

Android v9.0 (Pie)
Snapdragon 855, Octa Core, 2.8 GHz Processor
16 MP + 13 MP Dual Rear