comscore Samsung Galaxy Z Fold 4, Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Watch 5 भारत में जल्द होंगे लॉन्च! लिस्टिंग में दिखी बैटरी
News

Samsung Galaxy Z Fold 4, Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Watch 5 भारत में जल्द होंगे लॉन्च! BIS लिस्टिंग में दिखीं बैटरी

Samsung Galaxy Z Fold 4, Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Watch 5 को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा इसलिए कह सकते हैं क्योंकि इन तीनों डिवाइस की बैटरी को BIS लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है।

Samsung Galaxy Z Fold 3

Image- Samsung Galaxy Z Fold 3


Samsung Galaxy Z Fold 4, Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Watch 5 को इस साल भारत में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले काफी समय से कंपनी के इन 2 अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन और सर्माट वॉच को लेकर कई खबरें आ रही हैं। पिछले महीने यानी अप्रैल में इन तीनों प्रोडक्ट की बैटरी को ग्लोबली स्पॉट किया गया था। Also Read - Samsung Galaxy Z Fold 4 में मिलेगा दमदार कैमरा अपग्रेड, डिटेल आई सामने

अब इन्हीं बैटरी मॉडल्स को भारत में BIS लिस्टिंग में देखा गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में सैमसंग के इन तीनों डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। आइये, डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Samsung Galaxy Z Fold 4, Z Flip 4, Watch 5 की बैटरी डिटेल BIS पर लिस्ट, जल्द हो सकते हैं लॉन्च

Samsung के अपकमिंग डिवाइस

91mobiles के अनुसार, टिप्स्टर Sudhanshu ने BIS लिस्टिंग शेयर की है। शेयर की फोटो में दोनों फोल्डेबल स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच के मॉडल नंबर का खुलासा किया गया है। BIS लिस्टिंग में Samsung Galaxy Z Fold 4 स्मार्टफोन की EB-BF936ABY और EB-BF937ABY बैटरी, Galaxy Z Flip 4 की EB-BF721ABY, EB-BF722ABY, EB-BF723ABY और Galaxy Watch 5 की EB-BR910ABY, EB-BR925ABY, EB-BR900ABY के बारे में बताया गया है। Also Read - Samsung Unpacked 2022 Event जल्द होगा शुरू: Galaxy S22 Series समेत कई डिवाइस होंगे लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं Live

हालांकि, लिस्टिंग में बैटरी मॉडल नंबरों के अलावा और कुछ जानकारी नहीं दी गई है। इस लिस्टिंग से कन्फर्म हो गया है कि इन तीनों डिवाइस को सैमसंग भारतीय बाजार में लॉन्च करने के लिए तैयार है।

मिलेंगे ये फीचर्स

पहली लीक के मुताबिक, Samsung Galaxy Z Fold 4 में Galaxy Z Fold 3 जैसी भी स्क्रीन साइज और बैटरी मिलेगी। हालांकि, यह उससे पतला और हल्का हो सकता है। डिवाइस की अपडेटेड चिपसेट और कैमरा सेंसर मिल सकते हैं। इसमें 108MP का मेन कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर मिलने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy Z Flip 4 के बारे में अभी अधिक जानकारियां सामने नहीं आई हैं। इसे बेहतर हिंग डिजाइन के साथ लाया जा सकता है। अब अगर Samsung Galaxy Watch 5 की बात करें तो इसे 40mm और 44mm साइज में लाया जाएगा। इसमें Samsung Galaxy Watch 4 से छोटा बैटरी पैक मिल सकता है। जल्द ही कंपनी की ओर से इन अपकमिंग तीनों डिवाइस के बारे में अन्य जानकारिया मिलने की उम्मीद है। अभी तक फोल्डेबल फोन और स्मार्ट वॉच की लॉन्चिंग डेट को लेकर भी कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 7, 2022 3:14 PM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy Z Flip

108999

Android v9.0 (Pie)
Snapdragon 855, Octa Core, 2.8 GHz Processor
16 MP + 13 MP Dual Rear

new arrivals in india