comscore सैमसंग ने भारत में लॉन्च की पहली 'मेड इन इंडिया' स्मार्टवॉच, जानें खूबियां और कीमत | BGR India Hindi
News

सैमसंग ने भारत में लॉन्च की पहली 'मेड इन इंडिया' स्मार्टवॉच, जानें खूबियां और कीमत

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग ने Galaxy Watch Active 2 4G स्मार्टवॉच का एल्यूमिनियम एडिशन भारत में पेश कर दिया है। Samsung ने एनाउंस किया है कि यह पहली मेड इन इंडिया (भारत में बनी) स्मार्टवॉच  है। Samsung Galaxy Watch Active 2 को कंपनी ने पिछले साल सितंबर 2019 में लॉन्च किया था।

Galaxy Watch Active 2 Aluminium(1)

Samsung Galaxy Watch Active 2 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च हो गया है। साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग ने Galaxy Watch Active 2 4G स्मार्टवॉच का एल्यूमिनियम एडिशन भारत में पेश कर दिया है। Samsung ने एनाउंस किया है कि यह पहली मेड इन इंडिया (भारत में बनी) स्मार्टवॉच  है। Samsung Galaxy Watch Active 2 को कंपनी ने पिछले साल सितंबर 2019 में लॉन्च किया था। Also Read - चीनी स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए LG लॉन्च कर सकती है सस्ते स्मार्टफोन!

Galaxy Watch Active 2 4G Aluminium Edition : Price

Samsung Galaxy Watch Active 2 4G Aluminium एडिशन को भारत में 28,490 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। यह स्मार्टवॉच एक्वा ब्लैक, क्लाउट सिल्वर और पिंक गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश की गई है। सैमसंग की स्मार्टवॉच की बिक्री 11 जुलाई से शुरू होगी। इस सैमसंग के रिटेल स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस और  Samsung.com के साथ दूसरे प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है। Also Read - Lava Z61 Pro स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Watch Active 2 4G : Specifications

सैमसंग की नई Galaxy Watch Active 2 4G Aluminium एडिशन स्मार्टवॉच Galaxy Watch Active 2 स्मार्टवॉच की तरह ही है। इसमें कंपनी ने 44mm के डायल और 1.4-इंच पैनल के साथ लॉन्च किया है। ये डिस्प्ले Super AMOLED स्क्रीन है जिसका रेज्यूलेशन 360 x 360 पिक्सल है। सैमसंग ने इस डिवाइस को दो मॉडल में लॉन्च किया है। इस वॉच  में इन-होम प्रोसेसर  Exynos 9110 चिपसेट दिया है। इसके साथ ही इसमें कंपनी ने 1.5GB रैम और 4GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। ये स्मार्ट वॉच Tizen OS के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्ट वॉच में पहले से इंप्रूव ऑप्टिकल हार्ड रेट सेंसर दिए गए हैं जिसमें एक्यूरेसी के लिए 8 LED सेंसर दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें ECG सेंसर एक्सलेरोमीटर, जायरोस्कोप, बैरोमीटर और एंबिएंट लाइट सेंसर दिया है। Also Read - Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन इस तारीख को होगा लॉन्च, ROG Phone 3 से होगा मुकाबला

Samsung Galaxy Watch Active 2 एल्यूमिनियम एडिशन में इलेक्ट्रोकैरडियोग्राम फीचर electrocardiogram feature (ECG) भी दिया है। ये स्मार्टवॉच 39 तरीके के वर्कआउट को ट्रैक कर सकती है। इसके साथ ही डिवाइस 5ATM वाटर रेजिस्टेंट (IP68) है। इसके साथ ही ये डिवाइस MIL-STD-810G रेटिंग और स्पोर्ट्स Gorilla Glass DX+ के साथ आती है जो इसकी डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करती है। इसके साथ ही यह सैमसंग की वर्चूअल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करती है। ये स्मार्ट वॉच Bluetooth 5.0, मोबाइल पेमेंट्स के लिए NFC और ऑफलाइन स्पोटिफाई प्लेलिस्ट सिंकिंग को सपोर्ट करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 10, 2020 10:13 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers