comscore सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया Galaxy Tab Active 2 रगेड टैबलेट | BGR India
News

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया Galaxy Tab Active 2 रगेड टैबलेट

Galaxy Tab Active 2 की कीमत 50,990 रुपये है।

samsung galaxy tab active lead

सैमसंग ने भारत में अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियों को बढ़ाते हुए न्यू रगेड टैबलेट Galaxy Tab Active 2 को लॉन्च कर दिया है। इस टैब को मिलेट्री ग्रेड MIL-STD-840G  सर्टिफिकेशन मिला हुआ है। यह टैबलेट रगेड डिजाइन और इनोवेटिव फीचर्स के साथ आता है। यह टैबलेट रिप्लेसेबल बैटरी और पोगो पिन कनेक्टर के साथ आता है। यह टैबलेट S Pen stylus के साथ आता है।

Galaxy Tab Active 2 फेस रिक्गनाइजेशन के लिए बायोमीट्रिक ऑथेन्टिकेशन का इस्तेमाल करता है। यह टैबलेट Knox सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म के साथ आता है। टैबलेट वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68 सर्टिफाइड है।

Samsung Galaxy Tab Active 2: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

Galaxy Tab Active 2 की कीमत 50,990 रुपये है। इस टैबलेट की बिक्री मिड मार्च से शुरू होगी। टैबलेट की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो इसमें 8-inch डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1280×800 पिक्सल्स का है। फोन में Exynos 7870 SoC के साथ 3जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज है। टैबलेट की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

टैबलेट के बैक में 8MP का कैमरा LED फ्लैश के साथ है। फ्रंट में 5मेगापिक्सल का सेंसर है। कनेक्टिविटी के लिए टैबलेट में Bluetooth, Wi-Fi, NFC और USB Type-C port है। इसमें 4,450mAh की बैटरी दी गई है। टैबलेट Android 7.1.1 Nougat OS पर ऑपरेट होता है।

 

You Might be Interested

  • Published Date: February 15, 2019 9:09 AM IST