comscore Samsung Super6 UHD TV सीरीज भारत में लॉन्च हुई, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स | BGR India
News

Samsung Super6 UHD TV सीरीज भारत में लॉन्च हुई, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Samsung Super6 UHD TV सीरीज 12 मार्च से सैमसंग के ई-स्टोर और फ्लिपकार्ट पर बिक्री उपलब्ध हो जाएंगे।

Samsung UHD Range main

सैमसंग ने भारत में ऑनलाइन एक्सक्लूसिव Ultra HD TV सीरीज लॉन्च कर दी हैं। कंपनी का कहना है कि उसके नए UHD TV खास तौर पर ऑनलाइन कस्टमर्स को ध्यान में रखकर लाइनअप किए गए हैं। इन स्मार्ट टीवी में यूजर्स को Super 6 फीचर जैसे- लाइव कास्ट, ट्यून स्टेशन, स्क्रीन मिररिंग, लेग फ्री गेमिंग, रियल 4K रेज्यूलेशन और 60+ टाइटल के साथ आता है।

कोरियाई कंपनी सैमसंग ने भारत में यह कदम ऐसे वक्त पर उठाया है जब चाइनीज कंपनी Xiaomi इस सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत कर रही हैं। सैमसंग का दावा है कि इन लेटेस्ट टीवी में 4K रेज्यूलेशन दिया गया है जो यूजर्स के टीवी देखने के एक्सपीरिएंस को पहले से बेहतर कर देगा।

कंपनी का दावा है कि Samsung UHD TV भारत में अपने यूजर्स को PurColor टेक्नोलॉजी ऑफर करती है जिसमें यूजर्स को अनमेचड शार्पनेस और कॉन्ट्रास्ट लेवल मिलता है। सैमसंग का नया UHD TV स्मार्ट हब और स्मार्ट कन्वर्जेंस के साथ आता जो यूजर्स को टीवी को स्मार्टफोन से कनेक्ट करने की सुविधा देता है।

सैमसंग सुपर 6 Ultra HD TV कीमत और फीचर्स

सैमसंग ने लेटेस्ट टीवी सुपर 6 Ultra HD TV तीन साइजों में लॉन्च किया है। इनमें 43 इंच वाले मॉडल की कीमत 41,990 रुपये, 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 51,990 रुपये और 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 61,990 रुपये तय की है। सैमसंग के ये लेटेस्ट स्मार्ट टीवी 12 मार्च से ऑन लाइन बिक्री के लिए मौजूद होंगे।

ये तीनों टीवी सैमसंग के ई-स्टोर और फ्लिपकार्ट से खरीदे जा सकते हैं वहीं अमेजन इंडिया पर इस टीवी का 50 इंच वाला मॉडल बिक्री के उपलब्ध रहेगा। 12 से 14 मार्च तक इन टीवी को खरीदने वाले कस्टमर्स को कंपनी की ओर से दिए जाने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट का बेनिफिट मिलेगा।

  • Published Date: March 12, 2019 4:06 PM IST