comscore Samsung ने Apple के MacBook Pro और AirPods 3 का उड़ाया मजाक
News

Samsung ने Apple के नए MacBook Pro और AirPods 3 का उड़ाया मजाक, किए कई ट्वीट

Samsung ने कल लॉन्च हुए Apple के नए प्रोडक्ट का मजाक उड़ाया है। इसमें MacBook Pro और AirPods 3 शामिल है। कंपनी ने इसके लिए ट्विटर का सहारा लिया है।

  • Published: October 19, 2021 1:08 PM IST
New Apple MacBook Pro

Samsung ने कल लॉन्च हुए Apple के नए प्रोडक्ट MacBook Pro और AirPods 3 का मजाक उड़ाया है। कंपनी ने इसके लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर का सहारा लिया है। सैमसंग ने कई ट्वीट के जरिए एप्प्ल का मजाक उड़ाया है। कल यानी 18 अक्टूबर को Apple ने Unleashed Event आयोजित किया था। Also Read - ग्लोबल स्मार्टवॉच मार्केट में भारतीय ब्रांड्स ने कमाया नाम, Q3 2021 में मिली दोगुनी बढ़त

इसमें कंपनी ने नए MacBook Pro के दो वेरिएंट और AirPods 3 के साथ अन्य कई चीजें पेश की हैं। इन्हीं प्रोडक्ट का मजाक Samsung Mobile US ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट @SamsungMobileUS से ट्वीट करके उड़ाया है। आइये, जानें क्या है पूरी खबर। Also Read - Pegasus को लेकर सख्त हुआ Apple, NSO ग्रुप पर किया केस

Samsung ने उड़ाया एप्पल के AirPods के कलर और डिजाइन का मजाक

कंपनी ने सबसे पहले अपने ट्वीट में AirPods के डिजाइन का मजाक बनाया है। उसने अपने ट्वीट में कहा कि इसमें अभी भी छोटी डेंगली चीज दी गई है। डेंगली थिंग का मतलब AirPods की पतली डंडी से है। Also Read - 12MP+12MP बैक और 12MP फ्रंट कैमरा वाले iPhone 12 Mini पर फिर आया डिस्काउंट, Flipkart Sale में है बढ़िया ऑफर

इसके बाद कंपनी ने इसके कलर का भी मजाक उड़ाया है। बता दें कि यह केवल सफेद कलर में आए हैं। इस कारण सैमसंग ने ट्वीट कर कहा कि इन्हें केवल सफेद कलरऑप्शन में ही लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही ट्राई एंगल फ्लैग इमोजी बनाई हैं।

Apple MacBook Pro के बारे में कहा गया यह

इतना ही नहीं कंपनी ने एप्प्ल के नए लैपटॉप MacBook Pro की डिस्प्ले को भी नहीं छोड़ा है। Samsung Mobile US के अकाउंट से डिस्प्ले कैपेबिलिटी को लेकर दो ट्वीट किए गए हैं। पहले ट्वीट में कहा गया कि इतना मंहगा होने के बाद भी इसमें टचस्क्रीन सपोर्ट नहीं दिया गया है।

वहीं, दूसरा ट्वीट Stylus सपोर्ट न होने के लिए किया गया है। ट्वीट में कहा गया कि कुछ विचारों को स्केचअप करने के लिए बस गैलेक्सी प्रो 360 पर S पेन का यूज करने जा रहे हैं। बता दें कि S Pen सैमसंग का Stylus है, जो Apple Pencil के समान है। यह Samsung Galaxy S21 Plus और Samsung Galaxy S21 Ultra जैसे सीरीज में मिलते हैं। वहीं, सैमसंग के कुछ लैपटॉप और टैबलेट में भी इसका सपोर्ट मिलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 19, 2021 1:08 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers