comscore Samsung यूजर्स को लगेगा झटका, इन सस्ते स्मार्टफोन्स के साथ भी नहीं मिलेगा चार्जर
News

Samsung यूजर्स को लगेगा झटका, इन सस्ते स्मार्टफोन्स के साथ भी नहीं मिलेगा चार्जर

Samsung Galaxy S21 फ्लैगशिप सीरीज के बाद अब कंपनी अपने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के साथ भी चार्जर न देने की प्लानिंग कर रही है। माना जा रहा है कि इसकी शुरुआत Samsung Galaxy A13, Galaxy A23, Galaxy M23 और Galaxy M33 स्मार्टफोन्स के साथ होगी।

  • Published: March 7, 2022 7:09 PM IST
Samsung

Representative Image


Samsung कंपनी आने वाले दिनों में अपने सस्ते स्मार्टफोन के साथ भी चार्जर देना बंद कर सकती है। ट्विटर पर एक टिप्सटर ने यूरोपियन मोबाइल रिटेलर का हवाला देते हुए यह जानकारी दी है। टिप्सटर के मुताबिक, हाल ही में पेश हुए Samsung Galaxy A13, Galaxy A23, Galaxy M23 और Galaxy M33 स्मार्टफोन्स के साथ कंपनी इन-बॉक्स चार्जर नहीं देगी। Also Read - Samsung ने शोकेस किया 200MP HP1 कैमरा सेंसर, मिलेगी DSLR वाली इमेज क्वालिटी

सस्ते सैमसंग फोन में भी नहीं मिलेगा चार्जर

टिप्सटर द्वारा पोस्ट की गई ट्वीट के मुताबिक, यूरोपियन मोबाइल रिटेलर ने कंफर्म किया है कि Samsung हाल में लॉन्च हुए और आने वाले स्मार्टफोन के साथ इन-बॉक्स चार्जर नहीं देगी। Also Read - Samsung Galaxy M13 फोन 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

  Also Read - Samsung Galaxy F13 जल्द होगा भारत में लॉन्च! मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

इस ट्वीट में एक स्क्रीनशॉट भी है, जिसमें कुछ स्मार्टफोन्स देखे जा सकते हैं। यह स्मार्टफोन्स- Samsung Galaxy A13, Galaxy A23, Galaxy M23 और Galaxy M33 हैं। माना जा रहा है कि कंपनी लॉन्च के बाद इन स्मार्टफोन्स के साथ इन-बॉक्स चार्जर नहीं देगी।

Samsung Galaxy A13, Galaxy A23, Galaxy M23 और Galaxy M33 के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A13, Galaxy A23, Galaxy M23 और Galaxy M33 स्मार्टफोन्स को कंपनी ने हाल ही में पेश किया है। लेकिन इनकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी सामने नहीं आई है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो सैमसंग गैलेक्सी ए13, गैलेक्सी ए23, गैलेक्सी एम13 और गैलेक्सी एम33 स्मार्टफोन्स Android 12 पर काम करते हैं।

इसके साथ सभी फोन में 6.6 इंच full-HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इन सभी फोन्स में 50MP का प्राइमरी कैमरा मौजूद है। गैलेक्सी एम33 को छोड़कर सभी फोन चार बैक कैमरें के साथ आते हैं। गैलेक्सी एम33 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

गौरतलब है कि कंपनी ने पिछले साल Samsung Galaxy S21 फ्लैगशिप सीरीज के साथ बॉक्स में चार्जर न देना का फैसला लिया था। वहीं, यदि लेटेस्ट लीक सच साबित होती है तो अब कंपनी के एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स के साथ भी चार्जर की शीपिंग बंद हो जाएगी। यह यकीनन सैमसंग यूजर्स के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 7, 2022 7:09 PM IST



new arrivals in india