comscore बेहद स्टाइलिश डिजाइन के साथ भारत में लॉन्च हुआ Smart Monitor M8
News

बेहद स्टाइलिश डिजाइन के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Smart Monitor M8, पीसी और टीवी दोनों का मिला मजा

Samsung Smart Monitor M8 को आज भारत में लॉन्च किया गया है। यह एक स्मार्ट मॉनिटर है, जो यूजर्स के लिए एक पीसी और टीवी दोनों का काम करेगा। आइए हम आपको इस स्मार्ट मॉनिटर के बारे में बताते हैं।

Samsung Smart Monitor

Image: Samsung


Samsung ने आज भारत में Smart Monitor M8 लॉन्च किया है। यह सैमसंग का एक स्मार्ट मॉनिटर है जो यूजर्स को पीसी और टीवी दोनों का अनुभव देता है। कंपनी ने बताया है कि इस मॉनिटर का डिजाइन आजकल के यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। आइए हम आपको इस स्मार्ट मॉनिटर के बारे में बताते हैं। Also Read - 8GB RAM, 50MP कैमरा और 3700mAh बैटरी वाले Samsung Galaxy S22 5G पर तगड़ा Discount, Amazon Sale में उठाएं Offer का लाभ

इस मॉनिटर में वीडियो क्रॉफ्रेंसिंग की सुविधा के लिए एक स्लिमफिट कैमरा दिया गया है। इस मॉनिटर को यूजर्स वीडियो कॉल्स, पीसी फंक्शन्स और Netflix जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट को देखने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। Also Read - Samsung ला रहा सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन, Galaxy A सीरीज में हो सकता है लॉन्च

Smart Monitor M8 Specifications

इस स्मार्ट मॉनिटर एम8 में 32 इंच का एक स्टाइलिश डिस्प्ले दिया गया है। यह मॉनिटर दो कलर ऑप्शन वार्म व्हाइट और डेलाइट ब्लू कलर्स में उपलब्ध है। सैमसंग के इस मॉनिटर में हाइट एडजस्‍टेबल स्टैंड दिया गया है जो हर प्रोजेक्ट, मूवी नाइट या स्‍टडी सेशन के लिए यूजर्स को परफेक्ट पोजिशन दिलाने में मदद करता है और इस मॉनिटर के जरिए एक बेहतर एक्सपीरियंस ले पाते हैं। Also Read - Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 में होंगे पहले से बेहतर Hinge, यहां देखें कुछ लीक पिक्चर्स

इस नए मॉनिटर की चौड़ाई 11.4 एमएम है। इसमें Samsung ने स्मार्ट मॉनिटर स्मार्ट हब फंक्‍शनिलिटी का ऑप्शन दिया है, जो यूजर्स को 4K HDR मोड में लगभग सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट देखने का मौका देता है।

स्मार्ट मॉनिटर M8 में एक loT हब दिया गया है, जिसे स्मार्ट थिंग्स हब भी कहा जाता है। स्मार्टथिंग्स ऐप यूजर्स को अपने घर के loT डिवाइस को बिना किसी परेशानी के ट्रैक करने में मदद करता है।

सैमसंग के स्मार्ट मॉनिटर की कीमत

सैमसंग के इस मॉनिटर में डिस्प्ले अडेप्टिव पिक्‍चर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी मदद से यह यूजर्स के हिसाब से अपने-आप ब्राइटनेस और कलर टैंपरेचर को अपने-आप एडजस्ट कर लेता है। इससे यूजर्स को एक बेहतर डिस्प्ले का अनुभव भी होता है।

यह नया सैमसंग का मॉनिटर सनसेट पिंक और स्प्रिंग ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ आता है। वहीं, इस मॉनिटर का डेलाइट ब्लू और वार्म व्हाइट वेरिएंट इस साल के अंत तक में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 59,999 रुपये है और इसे 15 जून 2022 सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर, Amazon समेत तमाम मुख्य रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 10, 2022 6:32 PM IST



new arrivals in india