comscore Saregama Carvaan GX01 ईयरफोन भारत में लॉन्च, 1,599 रुपये में खरीदें | BGR India Hindi
News

Saregama Carvaan GX01 ईयरफोन भारत में लॉन्च, 1,599 रुपये में खरीदें

Saregama Carvaan GX01 launched in india at Rs1,599: सारेगामा (Saregama) ने भारतीय मार्केट में कार्वा ब्रांडेड ईयरफोन को लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट Carvaan GX01 ईयरफोन को भारत में 1,599 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे कंपनी की Saregama वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस ईयरफोन को पास के रिटेल आउटलेट के जरिए भी खरीदा जा सकता है।

Saregama Carvaan GX01

Saregama Carvaan GX01 launched in india at Rs1,599: सारेगामा (Saregama) ने भारतीय मार्केट में कार्वा ब्रांडेड ईयरफोन को लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट Carvaan GX01 ईयरफोन को भारत में 1,599 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे कंपनी की Saregama वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस ईयरफोन को पास के रिटेल आउटलेट के जरिए भी खरीदा जा सकता है। कंपनी का कहना है कि न्यू Carvaan GX01 वायर्ड ईयरफोन को ऑगमेंटिड ऑरल एक्सपीरियंस के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। न्यू पेयर ईयरफोन 14.2 mm साउंड ड्राइवर, Carvaan सिग्नेचर साउंड और एनहेंस्ड बास के साथ आते हैं।
सारेगामा ने कहा है कि Carvaan GX01 ईयरफोन हाई फिडिलिटी साउंड सपोर्ट करता है। इसके अलावा यह माइक्रोफोन क्रिस्टल क्लीयर ऑडियो डिलीवर करता है। आप इस ईयरफोन को दो कलर में खरीद सकते हैं। इसे ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।


Carvaan GX01 ईयरबड तीन डिफरेंट साइज में आते हैं। सारेगामा इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विक्रम मेहरा ने नए सेगमेंट में एंट्री करने पर कहा कि हम नए सेगमेंट में एंट्री करने को लेकर काफी उत्सुक हैं। यह सेगमेंट लगभग सभी एज ग्रुप को टारगेट करता है। इससे पहले सारेगामा ने अपने लेटेस्ट प्रॉडक्ट Carvaan 2.0 को 2019 में लॉन्च किया था। यह स्पीकर 5000 एवरग्रीन हिंदी सॉन्ग के साथ प्री-लोडिड आता है।

Saregama Carvaan 2.0 को भारत में 7,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह स्पीकर भी दो कलर ऑप्शन के साथ आता है, जिसमें क्लासिक ब्लैक और Emerald ग्रीन कलर के साथ आता है। सारेगामा कारवा वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके जरिए आप इसमें 150 ऑडियो स्टेशंस को एक्सेस कर सकते हैं। यह स्पीकर रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह स्पीकर पांच से छह घंटे का बैकअप दे देता है। भारत में सारेगामा कारवा को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, जिसके बाद कंपनी ने इसके अपग्रेडिड वेरिएंट को लॉन्च किया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 20, 2020 9:39 AM IST