comscore 27 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ Sennheiser Sport TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च
News

27 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ Sennheiser Sport TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च, ये है कीमत

Sennheiser Sport TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जो कि खासतौर पर एथलिट्स के लिए पेश किया गया है। यह बड्स IP54 रेटिंग के साथ आते हैं, जिसकी वजह से बड्स डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट है। इसके अलावा, इनमें 7mm dynamic ड्राइवर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी मिलती है।

  • Published: May 4, 2022 3:32 PM IST
Sennheiser CX Sport Earbuds

Sennheiser Sport TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिसे खासतौर पर एथलीट्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह बड्स IP54 रेटिंग के साथ आते हैं, जिसकी वजह से बड्स डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट है। इसके अलावा, इनमें 7mm dynamic ड्राइवर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी मिलती है। Also Read - Sennheiser ने लॉन्च किया TeamConnect Intelligent स्पीकर, जानें कीमत और खूबियां

Sennheiser Sport TWS Earbuds Price

भारत में Sennheiser Sport TWS ईयरबड्स की कीमत 10,990 रुपये है। इसे आप Amazon India और Sennheiser ई-स्टोर के जरिए खरीद सकते हैं। यह ईयरबड्स सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किए गए हैं। Also Read - Gaming headphones under 1000 rupees: 1 हजार रुपये से कम के बेस्ट गेमिंग हेडफोन, स्टाइलिश लुक के साथ मिलेगा दमदार साउंड

Sennheiser Sport TWS Earbuds Specifications

-7mm dynamic ड्राइवर्स
-ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी
-27 घंटे तक की बैटरी लाइफ
-IP54 रेटिंग Also Read - Mi QLED TV 75 हुआ लॉन्च, घर में ले सकेंगे थियेटर वाला एक्सपीरियंस

यह ईयरबड्स 7mm dynamic ड्राइवर्स से लैस हैं, जो आपको हाई-वॉल्यूम पर भी सुपर बेस क्लियर साउंड डिलीवर करेगा। यह नया ईयरबड्स Android और iPhones दोनों ही डिवाइस को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलता है।

Adaptable Acoustic फीचर में यूजर को Open या फिर Closed ear adapters चुनने का विकल्प मिलता है। Open ear adapters में यूजर्स म्यूजिक के साथ-साथ अपने आसपास की आवाजों से भी वाकिफ रहते हैं। जो यूजर्स ऑफिस में म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं, उनके लिए Open ear adapters को चुन सकते हैं। इससे वह अपने म्यूजिक के साथ-साथ आसपास हो रही एक्टिविज पर भी ध्यान रख सकेंगे।

वहीं, Closed ear adapters में यूजर्स को सिर्फ और सिर्फ म्यूजिक सुनाई देगा। अगर आप जिम में आसपास की आवाजों पर ध्यान नहीं देना चाहते, तो Closed ear adapters आपके लिए ही है।

Sennheiser Sport TWS ईयरबड्स में 55mAh की बैटरी मिलती है, जबकि चार्जिंग केस की बैटरी 400mAh की है। यह ईयरबड्स आपको 9 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देते हैं, हालांकि चार्जिंग केस के साथ रनिंग टाइम 18 घंटे तक बढ़ जाता है।

इस तरह से यह ईयरबड्स आपको कुल मिलाकर 27 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रोवाइड करते हैं। बड्स को फुल चार्ज होने में 1.5 घंटे तक का समय लगता है, जबकि 10 मिनट के चार्ज पर इसका इस्तेमाल 1 घंटे तक किया जा सकता है। वॉटर और डस्ट रसिस्टेंस के लिए यह बड्स IP54 रेटिंग के साथ आते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 4, 2022 3:32 PM IST



new arrivals in india