comscore Shiba Inu ने अनाउंस किया नया Visa Card, इस्तेमाल करने पर बर्न होंगे SHIB टोकन
News

Shiba Inu ने अनाउंस किया नया Visa Card, इस्तेमाल करने पर बर्न होंगे SHIB टोकन

Shiba Inu Visa Card: किसी क्रिप्टोकरेंसी को बर्न करना आमतौर पर उस कॉइन के निवेशकों के लिए फायदेमंद होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि असीमित सप्लाई या हाई इंफ्लेशन रेट वाले टोकन के मुकाबले एक दुर्लभ क्रिप्टोकरेंसी को प्राथमिकता दी जाती है।

shibvissa

क्रिप्टोकरेंसी Shiba Inu ने एक नया Visa Card कार्ड अनाउंस किया है। इस कार्ड की मदद से पेमेंट करने पर SHIB टोकन बर्न होंगे। क्रिप्टोकरेंसी को बर्न करने का मतलब है कि टोकन को स्थायी रूप से एक ऐसे डेड अड्रेस या क्रिप्टो वॉलेट में भेजा जाता है जहां से यह वापस सर्कुलेशन में नहीं आ सकता है। Also Read - Top Cryptocurrency Prices: लंबे वक्त के बाद क्रिप्टो मार्केट ने लगाई ऊंची छलांग, पॉपुलर कॉइन को मिली तगड़ी बढ़त

किसी क्रिप्टोकरेंसी को बर्न करना आमतौर पर उस कॉइन के निवेशकों के लिए फायदेमंद होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि असीमित सप्लाई या हाई इंफ्लेशन रेट वाले टोकन के मुकाबले एक दुर्लभ क्रिप्टोकरेंसी को प्राथमिकता दी जाती है। हालांकि, किसी क्रिप्टो की निश्चित या कम आपूर्ति इस बात की गारंटी नहीं देती है कि कॉइन की कीमत बढ़ेगी। Shiba Inu के बर्न होने का नतीजा देखने के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा। Also Read - Top Cryptocurrency Prices: Bitcoin 15 लाख तक लुढ़का, Ethereum पहुंचा 85 हजार रुपये

Shiba Inu का Visa Card

Shiba Inu के नए बर्न Visa Card के बारे में जानकारी Shiba Inu Burn Tracker ट्विटर अकाउंट Shibburn के जरिए आई है। यहां पर एक 6 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें इस कार्ड के बारे में जानकारी दी गई है। इसमें एक नारंगी रंग का वीजा कार्ड नजर आ रहा है, जिसपर SB लिखा हुआ है। वीडियो में लिखा हुआ है कि यह कार्ड जल्द ही आएगा। Also Read - Tether ने अनाउंस किया ब्रिटिश पाउंड से जुड़ा Stable Coin, आसान होंगे Crypto पेमेंट

साथ ही यहां पर लिखा है, “भुगतान करें, SHIB बर्न करें।” यह कार्ड कब रिलीज होगा और इसका इस्तेमाल कहां किया जा सकेगा, इसके बारे में अभी जानकारी आना बाकी है।

Shiba Inu डेवलपर्स ने अप्रैल में Shibaswap एक्सचेंज पर एक नया बर्निंग मैकेनिज्म लॉन्च किया था। यहां पर टोकन होल्डर पैसिव इंकम कमाने के लिए अपने Shiba Inu कॉइन को बर्न कर सकते हैं। इस क्रिप्टोकरेंसी को बर्न करने पर यूजर्स को ‘burntSHIB’ टोकन मिलते हैं। इन टोकन को स्टेक करके यूजर्स रिवॉर्ड के रूप में Ryoshi टोकन कमा सकते हैं।

Ryoshi टोकन एक अलग कॉइन है, जिसे Shiba Inu कम्यूनिटी ने बनाया है। ShibaSwap पोर्टल को Shiba Inu और Ryoshi Vision (RYOSHI) की पार्टनरशिप के तहत अनय गया है। यह Ethereum पर आधारित एक decentralised finance (DeFi) प्रोजेक्ट है, जो SHIB इको-सिस्टम के विकास को सपोर्ट करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 27, 2022 12:16 PM IST



new arrivals in india