comscore Snapchat अगले महीने अपने खुद के गेमिंग प्लेटफॉर्म को करेगी लॉन्च! | BGR India
News

Snapchat अगले महीने अपने खुद के गेमिंग प्लेटफॉर्म को करेगी लॉन्च!

स्नैपचैट की पैरेंट कंपनी snap ने अपने पार्टनर्स के साथ एक समिट की घोषणा की है। यह समिट Los Angels, कैलिफोर्निया में 4 अप्रैल को होगी।     

snapchat-yellow

एंटरटेनमेंट के लिए गेमिंग सबसे बड़ा जरिया है और अब भारत में भी इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा फोकस हो रहा है। गूगल ने भी हाल में अपनी खुद की ऑनलाइन गेमिंग स्ट्रीमिंग सर्विस Stadia को शोकेस किया था, इसे साल के अंत या फिर अगले साल की शुरुआत में लाइव किया जा सकता है। अब खबरें हैं कि पॉप्युलर वीडियो मैसेजिंग ऐप Snapchat भी जल्द ही खुद गेमिंग सर्विस ऐप को लॉन्च कर सकती है।
Variety की रिपोर्ट के मुताबिक स्नैपचैट की पैरेंट कंपनी snap ने अपने पार्टनर्स के साथ एक समिट की घोषणा की है। यह समिट Los Angels, कैलिफोर्निया में 4 अप्रैल को होगी।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस इवेंट में कंपनी एक गेम को शोकेस कर सकती है, जिसे वह अपने गेमिंग प्लेटफॉर्म पर देगी। इसके अलावा कंपनी एक टूल को भी शोकेस करेगी जो डेवलपर्स को प्लेटफॉर्म पर फ्यूचर गेम को अपनाने में मदद करेगा।

यह खबर ऐसे सामने पर सामने आई है जब स्नैप ने हाल में ऑस्ट्रेलियन गेमिंग स्टार्टअप में निवेश किया है। इससे पहले माइक्रोसॉफ्ट ने भी अपने खुद के गेमिंग प्लेटफॉर्म xCloud को शोकेस किया था। इसके अलावा दूसरी कई बड़ी दिग्गज कंपनियां भी गेमिंग सेगमेंट पर लगातार फोकस बना रही हैं।

  • Published Date: March 22, 2019 1:49 PM IST