comscore
News

स्नैपडील ने लॉन्च किया 'करवा चौथ' स्टोर

इस दौरान पूजा के जरूरी सामान, ग्रूमिंग किट्स और गिफ्ट के साथ 'करवा चौथ' स्टोर भी लॉन्च किया गया है।

  • Published: October 21, 2018 10:05 AM IST
snapdeal-boxes-stock-image

स्नैपडील की मेगा दिवाली सेल के तहत दशहरा सेल 18 अक्टूबर से शुरू हुई और यह 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान पूजा के जरूरी सामान, ग्रूमिंग किट्स और गिफ्ट के साथ ‘करवा चौथ’ स्टोर भी लॉन्च किया गया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उत्तर भारत में प्रदूषण में तीव्र वृद्धि देखते हुए मेगा दिवाली सेल में श्रृंखला का विस्तार किया गया है, ताकि एयर प्यूरिफायर, पॉल्यूशन मास्क, फेस वॉश एवं स्क्रब आदि पर बेहतर छूट प्रदान की जा सके।

स्नैपडील ने ‘करवाचैथ स्टोर’ भी लॉन्च किया है। इस खास वन-स्टॉप शॉप में पूजा सामग्री जैसे पूजा थाली, व्रत कथा, करवाचौथ से पूर्व की तैयारी के लिए ग्रूमिंग किट, जिसमें फेशियल एवं वैक्सिंग किट शामिल है, उपहार के सामान, जैसे सोने के सिक्के, महिलाओं की घड़ी आदि उपलब्ध हैं।

सेल में पिछली सेल के लोकप्रिय सामान के स्टॉक, जैसे ट्रैवल गिफ्ट कार्ड, किचन के उपकरण एवं फास्ट-सेलिंग गैजेट और इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे हेडफोन, ब्लूटूथ स्पीकर, हेयर ट्रिमर एवं फैशन एक्सेसरीज जैसे वॉच एवं सनग्लास भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

स्नैपडील के प्रवक्ता ने कहा, “इस सेल में हम दिवाली के लिए जरूरी सामान पर भारी छूट दे रहे हैं। हमारा चयन एवं कीमतें ऐसी हैं, जो ग्राहकों को बजट की चिंता किए बगैर या फिर बाद में दी जाने वाली ईएमआई के साथ दिवाली की पूरी शॉपिंग करने में समर्थ बनाएंगे।” उन्होंने कहा कि मेगा दिवाली सेल में 90 प्रतिशत तक की आकर्षक छूट दी जा रही है।

  • Published Date: October 21, 2018 10:05 AM IST