comscore Snapdeal Mega Deals Sale आज से शुरू: Smartphone समेत कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा हैं 80% तक का डिस्काउंट | BGR India
News

Snapdeal Mega Deals Sale आज से शुरू: Smartphone समेत कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा हैं 80% तक का डिस्काउंट

Snapdeal पर Summer edition  Mega Deals Sale शुरू हो गई है। यह सेल 17 मई से शुरू हो गई है जो 19 मई 2019 तक चलेगी। इस दौरान तीन दिनों की सेल पर स्नैपडील अपने प्लेटफॉर्म पर कई प्रॉडक्ट्स पर 80% तक डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। आप सेल के दौरान Nokia 8110 Banana Phone, iVoomi i2 lite और Coolpad Mega 5 Series को भी खरीद सकते हैं।

snapdeal-new-logo

देश की ई-कॉमर्स कंपनी Snapdeal पर Summer edition  Mega Deals Sale शुरू हो गई है। यह सेल 17 मई से शुरू हो गई है जो 19 मई 2019 तक चलेगी। इस दौरान तीन दिनों की सेल पर स्नैपडील अपने प्लेटफॉर्म पर कई प्रॉडक्ट्स पर 80% तक डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। Snapdeal sale में आप desert air coolers, cooler pads और fans पर अट्रैक्टिव डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इस समय गर्मी का मौसम है और लोगों को राहत देने के लिए स्नैपडील ने इस सेल का आयोजन किया है। इस दौरान कंपनी लस्सी और कोल्ड कॉफी मेकर, शर्बत ब्लेंडर और वाटर एयर प्यूरीफायर बेच रही है।
सेल में वैकेशन ट्रैवल एसेसरीज पर भी फोकस किया गया है। आप सेल में लगेज, टॉर्च, टैवल पाउच, पोर्टेबल USB फैंस, सनग्लास , ब्लूटूथ स्पीकर को भी खरीद सकते हैं। सेल के दौरान अफोर्डेबल स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट पेश किया जा रहा है। आप सेल के दौरान Nokia 8110 Banana Phone, iVoomi i2 lite और Coolpad Mega 5 Series को भी खरीद सकते हैं।

इसके अलावा सेल में गर्मी से बचने के लिए बाइकर्स के लिए हीट प्रोटेक्टिव गियर और मोस्किटो रिपेलेंट जैसे कई प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इस सेल में castrol oil जैसे प्रॉडक्ट्स भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास RBL Bank credit card है तो आपको 15% एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा आप स्नैपडील पर पेमेंट करते वक्त कूपन कोड से भी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।

आपको DEAL350 कोड का इस्तेमाल करना होगा, जिसके बाद आपको उस प्रोडक्ट पर एडिशनल 350 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा। स्नैपडील एक समय फ्लिपकार्ट को टक्कर देती थी, लेकिन फाइनेंशियल क्राइसिस के चलते कंपनी की स्थिति खराब हो गई थी, लेकिन अब एक बार फिर इससे उबरने की कोशिश कर रही है।

 

  • Published Date: May 17, 2019 3:06 PM IST