comscore सोनाक्षी सिन्हा को अमेजन से शॉपिंग करना पड़ा महंगा, मंगवाया हेडफोन और मिला लोहे का टुकड़ा | BGR India
News

सोनाक्षी सिन्हा को अमेजन से शॉपिंग करना पड़ा महंगा, मंगवाया हेडफोन और मिला लोहे का टुकड़ा

सोनाक्षी के ट्वीट के बाद अमेजन ने ट्वीट फौरन रिप्लाई किया।

  • Published: December 13, 2018 10:49 AM IST
amazon-logo-india

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को ऑनलाइन शॉपिंग करना इतना महंगा पड़ेगा उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। इस बात का खुलासा खुद सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर किया है। सोनाक्षी ने अमेजन इंडिया से हेडफोन मंगवाया, लेकिन बदले में उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला।

इस बात को लेकर सोनाक्षी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विटर कर लोहे के टुकड़े की फोटो शेयर की और लिखा कि अमेजन इंडिया से उन्होंने bose का हेडफोन मंगाया था लेकिन, उसकी जगह एक लोगे का टुकड़ा भेजा गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपका कस्टमर सर्विस मदद भी नहीं करना चाहता है।

सोनाक्षी के ट्विट के बाद अमेजन ने इसपर फौरन रिप्लाई किया और कहा आपके शॉपिंग अनुभव और हमारे सपोर्ट टीम से संपर्क करने के अनुभव के लिए हम माफी चाहेंगे। कृपया करके अपनी जानकारी यहां शेयर करें। हम आपसे सीधे संपर्क करेंगे।

आपको बता दें कि सोनाक्षी के इस ट्वीट के बाद उस पर लोगों ने जमकर ट्विटर किए। वहीं, यह ऐसा पहला मामला नहीं है, जब अमेजन से गलत प्रोडक्ट भेजा गया हो। वहीं, कई और ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर भी इसी तरह की शिकायतों के बारे में हम सुन चुके हैं।

  • Published Date: December 13, 2018 10:49 AM IST